पप्पू यादव के ऑफिस में पुलिस की छापेमारी.. बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद

Must Read

Police raid in Pappu Yadav’s office.. large number of police forces present

नई दिल्ली। पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव के ऑफिस में पुलिस की छापेमारी चल रही है. बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. हालांकि, इस मामले में कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी करने से इनकार कर रहा है.

बताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी जब पप्पू यादव को मिली तो वो कार्यालय पहुंचे. उन्होंने पुलिस से सवाल किया कि आप किसके आदेश पर यहां आए हैं. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो प्रचार गाड़ी को सजा रहे थे. इसी बीच पुलिस उनके कार्यालय पहुंच गई.

उन्होंने कहा कि उनको जान का खतरा है. जिस दिन उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की थी, उसी दिन उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी. उधर, सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रचार के लिए बिना परमिशन की गाड़ी सजाई जा रही है. इसकी जांच की जा रही है. बताते चलें कि 20 मार्च को यादव ने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया था. इसके बाद उनका टिकट भी कट गया. इससे आहत पप्पू यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया और पूर्णिया सीट से नामांकन दाखिल कर दिया.

इस सीट पर आरजेडी ने बीमा भारती को टिकट दिया है. इस बीच उन्होंने कहा, निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ रहा है. कांग्रेस का समर्थन है. बहुत सारे लोगों ने हमारा पॉलिटिकल मर्डर करने की साजिश की है. मैं इंडिया गठबंधन को मजबूत करूंगा. मेरा संकल्प राहुल गांधी हैं. इस सियासी घटनाक्रम में पूर्णिया का सियासी पारा हाई हो गया है. इस सीट के जातीय समीकरण की बात करें तो यहां पौने दो लाख से ज्यादा यादव और सवा लाख से ज्यादा सवर्ण आबादी है. इसके अलावा बड़ी संख्या में पिछड़ा, अति-पिछड़ा और दलित मतदाता हैं.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This