पुलिस की छापामार कार्यवाही, बंद ढाबा के पास स्थित यार्ड से 15860 लीटर डीजल, पेट्रोल और टैंकर जप्त

Must Read

Police raid, 15860 liters of diesel, petrol and tanker seized from the yard near the closed dhaba.

कोरबा: नगर पंचायत छुरी एक बार फिर उस समय चर्चा में आ गया, जब पुलिस की संयुक्त टीम ने ढाबा के आड़ में लंबे समय चल रहे अवैध कारोबार के अड्डे पर दबिश दी। यहां बंद पड़े ढाबे के बाजू में स्थित यार्ड से 15860 लीटर डीजल पेट्रोल के अलावा एक टैंकर भी जब्त किया गया। मामले पुलिस ने अवैध कारोबारी के एक कर्मचारी को भी हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों को छुरी स्थित यार्ड में डीजल और पेट्रोल के अवैध कारोबार को अंजाम दिए जाने की लगातार शिकायत मिल रही थी। आयल डिपो से ईंधन लोडकर टैंकर चालक गंतव्य के लिए रवाना होते थे, लेकिन चालक गंतव्य की ओर जाने से पहले वाहन सहित यार्ड के भीतर प्रवेश करते थे, जहां डीजल पेट्रोल का कटिंग किया जाता था। यार्ड से ईंधन की खरीदी बिक्री होती थी।

इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने कारवाई के निर्देश जारी कर दिए। उनके निर्देश पर दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया थाना प्रभारी चमन लाल सिन्हा व कटघोरा थाना प्रभारी तेज यादव की संयुक्त टीम ने दबिश दी। इस दौरान राजा ढाबा व यार्ड में भारी मात्रा में डीजल पेट्रोल बरामद हो गया। जिसे जेरिकेन में भरकर रखा गया था। जिसका आंकलन करने पर लाखों रुपए कीमती 15860 लीटर डीजल और पेट्रोल था। खास तो यह है कि पुलिस की दबिश के दौरान यार्ड के भीतर एक टैंकर भी खड़ा मिला। इस टैंकर से डीजल कटिंग किया जा रहा था। पुलिस ने टैंकर को भी जब्त किया है। पुलिस ने यार्ड से एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है।

छुरी में ही रहने वाला राज जायसवाल नामक कर्मचारी डीजल पेट्रोल निकालने का काम करता था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मामले में जांच उपरांत कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This