ब्लैक फिल्म पर पुलिस की पैनी नजर, होगी बड़ी कार्रवाई…

Must Read

ब्लैक फिल्म पर पुलिस की पैनी नजर, होगी बड़ी कार्रवाई…

रायपुर – ब्लैक फिल्म लगी गाड़ियों पर पुलिस की पैनी नजर है। काले शीशे लगी गाड़ियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई पुलिस की चल रही है। बीते दिनों कोरबा में पुलिस ने ब्लैक फिल्म लगी गाड़ियों को पड़कर कार्रवाई की है, वही उनसे जुर्माना भी वसूल किया है।पुलिस ने कहा कि आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

27 किलो चांदी के गहनों के साथ पिता और पुत्र दोनों गिरफ्तार…

आपको बता दे विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तादी से कार्य कर रही है।जगह-जगह चेकिंग अभियान भी चलाए जा रहे हैं। सीमावर्ती क्षेत्रों में चेक पोस्ट लगाकर आने जाने वाले सभी वाहनों की सघन जांच की जा रही है ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना और संदिग्ध वस्तुओं की हेरा फेरी ना की जा सके।

क्या कांग्रेस में भी वायरल सूची होगी फाइनल? जल्द होंगे प्रत्याशियों की घोषणा…

कोरबा जिले में भी आचार संहिता लगने के साथ पूरा पुलिस महकमा मुस्तैद होकर अपने जिम्मेदारियां का निर्वहन कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को यातायात पुलिस ने ब्लैक फिल्म लगी वाहनों को रोककर कार्रवाई की वही 16 हजार रुपए जुर्माना वसूलने के साथ-साथ मौके पर गाड़ियों में काली फिल्म उतरवायी गई। गाड़ी मालिक को दोबारा ब्लैक फिल्म नहीं लगाने हिदायत भी दी गई।

इजराइल में 22 अमेरिकी नागरिकों की हुई मौत,17 हुए लापता…

कोरबा जिले में अभी भी कई ऐसे वाहन खुलेआम घूम रहे हैं जिन पर काले शीशे लगे हुए हैं। ऐसे वाहनों पर भी पुलिस की कार्रवाई जल्दी होने की संभावना जताई जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This