चोरों पर पुलिस का चल रहा चाबुक, आलीशान मल्टी जिम सील…

Must Read

चोरों पर पुलिस का चल रहा चाबुक, आलीशान मल्टी जिम सील….

रायपुर – शातिर चोर लोकेश श्रीवास द्वारा चोरी के पैसे से खरीदे गए जिम के समान को जप्त करते हुए जिम को सील कर दिया है। पुलिस द्वारा जिम में खरीदे गए लगभग 60 लाख 65 हजार रुपए के समान सहित, बाइक और चोरी के औजार को बरामद कर लिया है।

गैस सिलेंडर पर मिलेगी 300 रुपए सब्सिडी, केंद्रीय कैबिनेट का बड़ा फैसला…

आपको बता दे पिछले दिनों सिविल लाइन पुलिस ने पांच दुकान सहित बिलासपुर शहर के अन्य और पांच दुकानों से नगद चोरी के मामले में कवर्धा में दबिश देकर शिवा चंद्रवंशी को गिरफ्तार किया था।

बिलासपुर सिविल लाइन पुलिस और एसीसीयू की टीम को फिर बड़ी सफलता हासिल हुई है। कुछ दिनों पहले करोड़ की चोरी के खुलासे के बाद आरोपी लोकेश श्रीवास के कवर्धा में बने आलीशान मल्टी जिम का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि शातिर चोर लोकेश का साथी कवर्धा में आलीशान जिम चला रहा था। आरोपी ने चोरी की रकम से जिम का सामान खरीद कर अपने साथी को दिया था।

50 लाख कर्मचारियों को केंद्र देगी दिवाली गिफ्ट? केंद्रीय कर्मचारियों की जल्द बढ़ेगी सैलरी…

इसके पहले जब पुलिस लोकेश श्रीवास को गिरफ्तार करने पहुंची थी तब लोकेश श्रीवास खिड़की से कूद कर फरार हो गया था जिसे कुछ दिन बाद दुर्ग में गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से 18.50 किलो सोना और 12.50 लाख रुपए नगद जप्त किया गया था। पूछताछ में पता चला था कि उसे सोने के जेवर दिल्ली के गंजपूरा के दुकान से चोरी किया गया था।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This