शहर में पाकेटमारी कर चोरी के वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता

Must Read

शहर में पाकेटमारी कर चोरी के वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पकड़ने में  पुलिस को मिली सफलता

 अलग-अलग स्थानो से रैली के भीड़ में की चोरी
 रैली में भीड़ का फायदा उठाकर किया जेब से पर्स व नगदी रकम की चोरी
 चोरी गई संपत्ति-नगदी रकम 29,000/- रूपये पर्स सहित, आधार,पेनकार्ड कार्ड, एटीएम व एक मोटर सायकल बरामद
 मामला थाना कोतवाली क्षेत्र का आरोपी पुलिस के गिरफ्त में
नाम आरोपी- राहुल अग्रवाल पिता स्व0 महेश अग्रवाल उम्र 32 साल,जाति बनिया, निवासी गयानगर दुर्ग जिला दुर्ग (छ0ग0)

उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा के निर्देशन में बस्तर पुलिस के द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। जिस तारतम्य में शहर में रैली के दौरान अलग अलग व्यक्तियों के जेब से नगदी रकम व पर्स चोरी कर घटना को अंजाम देने वाले चोर को पकड़ने में बस्तर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। ज्ञात हो कि दिनांक 24.12.2023 को रात्रि में आसना, आमागुडा चैक एवं महाराणा प्रताप मुर्ति के सामने भाजपा पार्टी के कार्यकर्तागण दिलीप झा, फूलसिंग सेठिया व शैलेष कुमार पार्टी के स्वागत रैली में शामिल होने आये थे। जो रैली में काफी भीड़ होने से किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा प्रार्थीयो के जेब से पर्स सहित 2500-2500-24000 रूपये कुल कीमती 29,000/-रूपये को चोरी कर ले गया है कि रिपोर्ट पर पृथक-पृथक अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया गया।

प्रकरण में उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक श्री माहेश्वर नाग के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में टीम गठित कर अनुसंधान में लिया गया। अनुसंधान दौरान घटना के बार तुरंत पेट्रोलिंग पार्टी रवाना किया गया। जहाॅ पहुंचकर टीम ने रैली के भीड़ में शामिल संदेही व्यक्ति की पहचान कर, पकड़ा गया। जिसे हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर अपना नाम राहुल अग्रवाल निवासी गयानगर दुर्ग का होना बताया और दिनांक 24.12.2023 को रैली के बारे में न्युज पेपर से पता चलने पर मैं दुर्ग से अपने मोटर सायकल में बस्तर आया और रैली के पीछे-पीछे आसना चैक में आये व्यक्ति के जेब पर्स में रखे 2500 रू0, आधार,पेन कार्ड व एटीएम का चोरी किया उसके बाद आमागुडा चैक के स्वागत समारोह में एक व्यक्ति के जेब से नगदी रकम 2500 रू0 को पाकेट मारा जिसके बाद महाराणा प्रताप चैक के पास उसी रैली में शामिल व्यक्ति के जेब से नगदी रकम 24,000 रू0 को चोरी कर, अपने मोटर सायकल को आमागुडा में छिपाकर रखना स्वीकार किया। जिसे विधिवत् जप्त कर, कब्जा पुलिस लिया गया। आरोपी के खिलाफ घटना कारित करने का अपराध सबुत पाये जाने से गिरफ्तार कर,न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया जा रहा है।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी –
निरीक्षक – लीलाधर राठौर
उपनिरीक्षक – लोकेश्वर नाग
प्रआर. – अनिल कन्नौजे,नकुल कष्यप
आर0 – युवराज सिंह ठाकुर,रवि सरदार,उत्तम धु्रव।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This