पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्त, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

Must Read

Police got big success, destroyed Naxalite camp

बीजापुर: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 7.00 बजे कोरमा के जंगलों में पुलिस और माओवादियों के बीच हुए मुठभेढ़ में माओवादियों के अस्थाई कैम्प को ध्वस्त किया गया। कैंप से भारी मात्रा में विस्फोटक, दवाईयां, माओवादी वर्दी, प्रतिबंधित माओवादी संगठन के प्रचार-प्रसार की सामग्री, माओवादी साहित्य एवं अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद हुआ।

पुलिस को जानकारी मिली थी की नक्सली दल के एरिया कमेटी के सचिव दिनेश मोड़ियम, गंगालूर एलओएस कमाण्डर दुला कारम, गंगालूर एरिया आरपीसी कमलू पूनेम एवं 15-20 अन्य सशस्त्र माओवादियों के कोरमा-मुनगा के जंगलों में उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी, बस्तर फाइटर, एसटीएफ एवं कोबरा 202, 210 की सयुंक्त टीम निकली थी। आज सुबह लगभग 7.00 बजे कोरमा के जंगलों में पुलिस और माओवादियों के बीच हुए मुठभेढ़ में माओवादियों के अस्थाई कैम्प को ध्वस्त किया गया कैंप से भारी मात्रा में विस्फोटक, दवाईयां, माओवादी वर्दी, प्रतिबंधित माओवादी संगठन के प्रचार-प्रसार की सामग्री, माओवादी साहित्य एवं अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की जिसके बाद पुलिस बल वापस लौट गई है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This