ठेकेदार से 5 लाख की लूट केस मामले पुलिस को मिली सफलता, वारदात में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Police gets success in the case of robbery of Rs 5 lakh from a contractor, two accused arrested

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ठेकेदार को लिफ्ट देकर कार सवार बदमाशों ने उससे मारपीट कर 5 लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद उसे रास्ते में छोड़कर भाग निकले। 11 दिन पुराने इस केस में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 1 लाख 70 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

सिटी कोतवाली प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम ओखर निवासी पुरुषोत्तम केंवट (42) लेबर ठेकेदार है। उसने लूट की शिकायत करते हुए बताया कि बीते दिनों वह उत्तरप्रदेश के देवरिया गया था। वहां श्रमिकों को एडवांस देने के लिए 5 लाख रुपए लेकर 27 नवंबर को बिलासपुर आया।

इस दौरान पुराने बस स्टैंड के पास पहुंचकर वो पचपेड़ी जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रहा था, तभी कार सवार 3 लोग उसके पास आए। उन्होंने ठेकेदार से पचपेड़ी जाने का रास्ता पूछा, तब ठेकेदार ने रास्ता बताकर खुद भी पचपेड़ी जाने की बात कही। इस पर कार सवार लोगों ने ठेकेदार को अपने साथ में बैठा लिया।

ठेकेदार ने पुलिस को बताया कि तोरवा चौक होते हुए कार सवार युवकों ने ठेकेदार को महमंद चौक से रायपुर रोड की तरफ ले गए। इस दौरान रास्ते में उसकी जमकर पिटाई की और 5 लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद सारधा मोड़ के पास ठेकेदार को छोड़कर भाग गए।

Latest News

CG BIG BREAKING : आकाशीय बिजली गिरने से 4 स्कूली बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आसमान से बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई. इनमें 4...

More Articles Like This