पुलिस ने 6 साल पहले गायब हुई युवती को खोज निकाला, किया प्रेमी के हवाले !

Must Read

Police found the girl who went missing 6 years ago

बिलासपुर। कोटा पुलिस ने 6 साल पहले गायब हुई युवती को खोज निकाला है। पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया। कोटा थाना प्रभारी टीपी नवरंग ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली 20 साल की युवती 2017 में घर में बिना बताए कहीं चली गई थी। स्वजन ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की।

इस पर पुलिस गुम इंसान कायम कर युवती की तलाश कर रही थी। इस बीच युवती का कहीं पता नहीं चला। इधर पुलिस की टीम लगातार उसकी पतासाजी कर रही थी। बीते दिनों पता चला कि युवती गौरेला में रह रही है। इस पर थाना प्रभारी ने एक टीम भेजकर युवती को थाने बुलवाया। यहां पर युवती ने बताया कि उसका एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह घर में बिना बताए अपने प्रेमी के साथ चली गई थी।

प्रेमी के साथ शादी कर वह गौरेला में रह रही है। बयान के बाद पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया है। डांटने से नाराज किशोरी घर से भाग निकली, पुलिस ने खोज निकाला कोटा क्षेत्र के में रहने वाली 14 साल की किशोरी को स्वजन ने किसी बात को लेकर डांट लगा दी। इससे नाराज होकर 26 नवंबर की शाम किशोरी घर में बिना बताए कहीं चली गई।

स्वजन ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की। नाबालिग के गायब होने की सूचना पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी। इस बीच पता चला कि किशोरी मध्यप्रदेश के बागेश्वरधाम में है। पुलिस की टीम नाबालिग को वहां से ले आई। बयान के बाद पुलिस ने किशोरी को स्वजन के हवाले कर दिया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This