कार की डिक्की में पुलिस को मिले लाखों के गहने.. 23 किलोग्राम चांदी के जेवर जब्त

Must Read

Police found jewelery worth lakhs in the trunk of the car.. 23 kg silver jewelery seized

कोरबा. विधानसभा चुनाव के दृष्टिकोण से, जिला पुलिस लगातार जांच अभियान चला रही है। इसी दौरान आज शुक्रवार को पुलिस के मोबाइल चेक पॉइंट पर जांच के दौरान, एक कार में पकड़ी गई, जिसमें ट्रंक में 23 किलोग्राम चांदी के आभूषण रखे गए थे। पुलिस ने इसे संदिग्ध मानकर लगभग 16 लाख दस हजार रुपये के आभूषण की जब्ती की। इस पुरे मामले में दीपका पुलिस टीम ने सफलता प्राप्त की है।

आपको बता दे हैं किपुलिस कैप्टन जितेन्द्र शुक्ला ने विधानसभा चुनाव-2023 के दृष्टिकोण से अवैध गतिविधियों को रोकने के दिशा-निर्देश और मार्गदर्शन दिया है। उसका पालन सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त सहायक सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस अभिषेक वर्मा और सिटी सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस दर्री रॉबिंसन गुडिया के मार्गदर्शन में एक निरंतर जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत, शुक्रवार को थाना प्रभारी दीपका अश्वनी राठौर के नेतृत्व में दीपका टीम द्वारा एक वाहन जांच अभियान आयोजित किया जा रहा था। इस जांच को तिवारता-दीपका मार्ग पर आयोजित किया गया था। मार्ग पर मोबाइल चेक पोस्ट स्थापित करके सभी आगमन और प्रस्थान वाहनों की जांच की गई। इस बीच, एक व्यक्ति अपनी कार में तिवारता की ओर से आ रहा था, उसकी कार का नंबर CG-12 D 7737 था। उसे रोककर पूछताछ की गई। उसने अपना नाम विजयनगर बिंझरा निवासी शिवपाल सिंह कंवर(37 वर्ष) पिता जीवनराय कंवर बताया। उसकी कार के ट्रंक में 16 लाख 10 हजार रुपये की 23 किलोग्राम चांदी के आभूषण पाए गए। इस आभूषण के संदर्भ में कागजात की मांग पर, कोई बिल प्रस्तुत नहीं किया गया। इस कारण, इस आइटम को संदिग्ध मानकर गवाहों ने भारतीय दण्ड संहिता की धारा 102 के तहत जब्त किया।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This