पुलिस ने करोड़ो के चोरी कांड का किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Police disclosed the theft case of crores, 5 accused arrested

कसमार। कसमार थाना क्षेत्र में हुए तीन चोरी कांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. मामले में पांच चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. यह जानकारी 19 फरवरी को थाना प्रभारी रामाकांत गुप्ता और एसआई रमेश बर्णवाल ने पत्रकारों को दी. चोरों ने कसमार अंचल में सहायक नाजिर गौतम कुमार के बंद आवास में लाखों रुपए के सामानों की चोरी की थी. चोरी सोना व चांदी के जेवरात, मोबाइल, टीवी समेत अन्य सामानों की हुई थी. इन सामानों के दाम करीब साढ़े चार लाख रुपए आंका गया है.

चोरों के नाम मोचरो निवासी रतन कुमार दास एवं उसका भाई आशिक कुमार, बगदा निवासी माधव स्वर्णकार, कोचागोड़ा निवासी धनेश्वर कुमार महतो, टांगटोना तेलियाडीह निवासी तिलेश्वर महतो है. थाना प्रभारी ने कहा कि गिरफ्तार चोरों ने कसमार के शिक्षक अशोक रजवार के घर में चोरी करने समेत अन्य घरों में चोरी कांड में संलिप्त होने की बात स्वीकार की है.

गिरफ्तार चोरों के निशानदेही पर पुलिस ने एक गिटार, गला हुआ सोना, मोबाइल, एक सैमसंग टीवी, तीन टुलु पंप, एक मोटर पंप, कांसा एवं पीतल के 16 बर्तन और दो ग्राइंडर कटर मशीन बरामद किया. चोर गिरोह बनाकर चोरी की घटना को अंजाम देता था. गिरफ्तार चोरों के निशानदेही पर पुलिस गिरोह के सरगना की तलाश कर रही है. सरगना कसमार के आसपास क्षेत्र का ही रहने वाला है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This