पुलिस कपल ने फिल्मी अंदाज में पुलिस स्टेशन में की एंट्री, अनोखा प्री – वेडिंग फोटोशूट वीडियो हुआ वायरल…

Must Read

हैदराबाद में एक महिला और पुरुष अधिकारी द्वारा बनाए गए प्री – वेडिंग वीडियो सूट इन दिनों काफी चर्चे में है। चर्च की खास वजह इन दोनों पुलिस अधिकारियों द्वारा पुलिस स्टेशन में पुलिस वाहन पर की गई एंट्री है। हालांकि पुलिस अधिकारियों द्वारा बनाया गया प्री वेडिंग वीडियो सूट अपने आप में अनोखा जरूर है, वही पुलिस कमिश्नर ने भी इसे शर्मनाक होने के बावजूद अच्छा बताया है।

शादी के पहले और बाद जा हर पल एक कपल के लिए खास होता है और इस खास पल को बेहतर बनाने के लिए हर कोई नई-नई कोशिशें करता है ताकि शादी के पहले और शादी का हर पल को किसी न किसी रूप में जीवन में एक हसीन पल के रुप में कैद कर सके। इसी पल को यादगार बनाने के लिए कपल के बीच सबसे ज्यादा प्री वेडिंग की क्रेज बढ़ी हुई है।

प्री वेडिंग को लेकर कपल अपने मनपसंद जगह पर जाकर फोटोशूट और वीडियोग्राफी कराते है, यही नहीं बल्कि अपने रोमांटिक लोकेशन पर भी जाकर प्री वेडिंग फोटो शूट करते हैं। ताकि अपने इस शादी के बंधन के हसीन पल को और भी बेहतर बना सके। इसी बीच दो पुलिस अधिकारियों का ऐसा ही प्री वेडिंग फोटोशूट वीडियो वायरल किया गया है जो इन दिनों काफी चर्चा में है।

वायरल हुए इस वीडियो की शुरुआत में दोनों ही पुलिस अधिकारी पुलिस स्टेशन पर पुलिस गाड़ी से फिल्मी अंदाज में उतारते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ही अधिकारी पुलिस वर्दी पहने हुए गाड़ी से फिल्मी गानों के साथ उतर रहे हैं जिसमें सबसे पहले महिला पुलिस गाड़ी से उतरती है जहां पर मौजूद लोग उन्हें सलाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों द्वारा किए गए वीडियो को रिट्वीट करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी कपल को सलाह दे डाली। आईपीएस अफसर सी वी आनंद ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है मैं इस पर मिली जुली प्रक्रिया देखी यह अपनी शादी को लेकर अति उत्साहित नजर आ रहे हैं और यह अच्छी बात है, लेकिन थोड़ा शर्मनाक भी है। पुलिस का काम काफी मुश्किल है, खासकर महिलाओं के लिए और इस विभाग में जीवनसाथी का मिलन हम सभी के लिए जश्न मनाने का अवसर है। उन्होंने यह भी कहा कि दूसरों को उचित अनुमति के बिना इसे न दोहराने की सलाह देता हूं।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This