प्रेमी से मिलने जा रही प्रेमिका को पुलिस ने पकड़ा

Must Read

प्रेमी से मिलने जा रही प्रेमिका को पुलिस ने पकड़ा

दुनिया में अजीबोगरीब घटनाएं घटती ही रहती है और प्यार को लेकर तो ऐसी घटनाएं देखने को मिल ही जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बलिया से सामने आया है जहां एक युवती अपने प्रेमी से मिलने साइकिल से ही उत्तर प्रदेश से गुजरात के लिए निकल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती की फेसबुक पर सूरत के रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई। युवती ने युवक से बलिया आने को कहा परंतु युवक ने कहा कि मैं बलिया नहीं आ सकता क्योंकि मैं काम में व्यस्त हूं तो युवती ने अपने प्रेमी से मिलने खुद ही जाने का फैसला लिया और साइकिल पर ही सूरत के लिए निकल गई। रास्ते में फोन की बैटरी डिस्चार्ज हो गई तो युवती ने स्थानीय व्यापारियों से मदद मांगी। फोन चार्ज किया। इस दौरान युवती ने व्यापारियों से यह कहा कि वह परीक्षा देने के लिए प्रयागराज जा रही है परंतु व्यापारियों को युवती की बातों पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने सामान की जांच की तो युवती के बैग से दुल्हन के जोड़े और गहने मिले जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के माता-पिता से संपर्क कर इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे युवती के माता-पिता ने यह कहा कि युवती मानसिक रूप से थोड़ी कमजोर है तो पुलिस ने युवती को उसके परिवार को सौंप दिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This