लूट की घटना को अंजाम देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, आरोपी के कब्जे से नगद और मोबाइल जब्त

Must Read

Police arrested the perpetrator of the robbery, cash and mobile seized from the possession of the accused

जांजगीर-चाम्पा की अकलतरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है लूट, उगाही की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी असीम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में अन्य आरोपी फरार हैं, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 हजार 6 सौ 30 रुपये और 2 मोबाइल को जब्त किया है.

इधर, आरोपी असीम सिंह के नाम को पुलिस ने गुंडा बदमाश की सूची में भी शामिल करने की बात कही है. – अकलतरा सीसीआई के अमित सिंह ने थाना में रिपोर्ट लिखाई कि वह अकलतरा के हॉटल में था, तभी आरोपी असीम सिंह अपने साथियों के साथ पहुंचा और कलकत्ता के प्राइवेट लोगन कंपनी के विकाश पांडेय को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसके पास से 20 हजार रुपये, आधारकार्ड, पेन कार्ड को लूट लिए.

दूसरी ओर उत्तरप्रदेश के रहने वाले चंद्रजीत यादव ने बताया कि असीम सिंह के द्वारा सीसीआई अकलतरा में काम करने के एवज में गुंडा टैक्स की रकम की मांग कर रहा था और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. इसके बाद मामले में पुलिस ने आरोपी असीम सिंह और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 384, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया. अपराध कायम होते ही आरोपी फरार हो गए थे, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी असीम सिंह, डोंगरगढ़ में छिपा हुआ है. सूचना के बाद पुलिस ने दबिश दी और आरोपी असीम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This