तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने 72 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार, बैट से की पत्नी और दो बच्चों की हत्या

Must Read

Police arrested the main accused of triple murder within 72 hours

ठाणे: ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने कसार वाडावली के सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को 72 घंटे से भी कम समय में हरियाणा में उसके मूल स्थान से गिरफ्तार कर लिया। टेक-इंटेल का उपयोग करते हुए, अपराध शाखा की टीम ने हरियाणा के हिसार में 29 वर्षीय भगोड़े अमित धर्मवीर बागड़ी को ढूंढ निकाला। यहां पर वह 21 दिसंबर को अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की बैट से पीट-पीटकर हत्या करने के बाद छिपा हुआ था।

61 लाख से भी ज्यादा की गड़बड़ी, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक नोडल अधिकारी निलंबित….

 

अमित धर्मवीर बागड़ी ने गुरुवार सुबह कथित तौर पर अपनी पत्नी भावना (24), बेटे अंकुश (8) और बेटी खुशी (6) की अपने भाई के घर पर हत्या करने के बाद, अपने पैतृक स्थान हिसार जिले के खरड़-अलीपुर भाग गया था। शराबी और बेरोजगार बताए जाने वाला बागड़ी अपने भाई विकास धर्मवीर बागड़ी के शेंडोबा चौक स्थित घर पर अपने परिवार से मिलने गया था। यहां पर वह तीन दिनों तक सामान्य रूप से उनके साथ रहा।

पुलिस ने कहा कि हालांकि, गुरुवार सुबह विकास धर्मवीर बागड़ी काम के लिए घर से निकल गया। इसके बाद अमित धर्मवीर बागड़ी ने अपने बेटे का क्रिकेट बैट उठाया और वहां से भागने से पहले तीनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दोपहर के समय जब विकास बागड़ी घर लौटा तो उसने तीनों शव घर में पड़े देखे, फिर उसने इसकी जानकारी कसार वाडावली पुलिस स्टेशन को दी।

एक अधिकारी ने कहा कि जांच के लिए और जघन्य अपराध के पीछे के सटीक उद्देश्यों का पता लगाने के लिए बागड़ी को हरियाणा से ठाणे लाया जा रहा है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This