पुलिस ने किया शराबी चूहे को गिरफ्तार, अदालत में करेंगे पेश…

Must Read

पुलिस ने किया शराबी चूहे को गिरफ्तार, अदालत में करेंगे पेश…

मध्यप्रदेश – छिंदवाड़ा जिले के एक पुलिस स्टेशन से एक बेहद ही अनोखा और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस थाने में रखे शराब की बोतलों से चूहे शराब गटक गए। एक चूहे को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया है और अब इस शराबी चूहे को न्यायालय में पेश किया जाएगा, उसके बाद ही उसकी सजा निर्धारित की जाएगी।

छत्तीसगढ़ में पटाखा ब्यापारी और कांग्रेस नेता के घर ईडी की रेड…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने प्लास्टिक की बोतलों में पैक अवैध शराब जब्त की थी और बोतलों को स्टोर रूम में रख दिया था। जिसमें 60 बोतल खाली हो चुकी थी। पुलिस ने पता लगाया तब निष्कर्ष निकला की शराब की बोतल से चूहों ने शराब पी लिया है। पुलिस का कहना है कि थाने की इमारत बहुत पुरानी है, जहां चूहे अक्सर घूमते देखे जाते हैं, यहां तक कि कुतरकर रिकॉर्ड भी नष्ट कर देते हैं।

गृहमंत्री अमित शाह का रथ बिजली तार से टकराया, निकली तेज चिंगारी…

पुलिस ने ‘आरोपी’ चूहों में से एक को ‘गिरफ्तार’ करने का भी दावा किया है, जिसे अब सबूत के तौर पर अदालत के सामने पेश किया जाएगा। हालांकि, पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि शराब पार्टी में कितने चूहे शामिल थे। जिस मामले में शराब की बोतलें जब्त की गईं, वह मामला अभी भी अदालत में लंबित है। पुलिस अब अदालत को परिस्थिति समझाने का तरीका ढूंढने की कोशिश कर रही है, क्योंकि जब्त की गई शराब अदालत में पेश की जानी है।

ट्रक से टकराई मतदान कर्मियों की गाड़ी, तीन शिक्षकों की हुई मौत…

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब चूहों पर पुलिस स्टेशन में शराब पीने का आरोप लगा है। पहले का एक उदाहरण है कि पुलिस ने शाजापुर जिला अदालत में एक ऐसी ही घटना सुनाई, तो न्यायाधीश और अदालत का पूरा स्टाफ हंस पड़ा था, इस मामले में उत्तर प्रदेश भी मध्‍य प्रदेश से पीछे नहीं है। इसके अलावा साल 2018 में बरेली के छावनी पुलिस स्टेशन के गोदाम में रखी 1,000 लीटर से अधिक जब्त शराब गायब हो गई थी। स्थानीय पुलिसकर्मियों ने शराब गटकने का आरोप चूहों पर लगाया था।

Latest News

दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी का बड़ा एलान, केजरीवाल के लिए किया ‘त्याग’; वजह है खास

 राजधानी दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा एलान कर दिया है। आतिशी ने सीएम की...

More Articles Like This