पिकनिक मना रहे बैंक मैनेजर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बुजुर्ग से 18 लाख रुपए की ठगी का मामला

Must Read

Police arrested the bank manager celebrating picnic, case of fraud of Rs 18 lakh from the elderly

कोरबा में बालको थाना क्षेत्र के भद्रापारा में रहने वाली बुजुर्ग से 18 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। ठगी करने के बाद मैनेजर फरार हो गया था, जिसे बालको थाना के पुलिस ने पिकनिक स्पॉट से गिरफ्तार किया है। मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार 66 वर्षीय राज कुमार पैकरा के बेटे राकेश कुमार पैकरा की मौत सड़क दुर्घटना में कुछ दिन पहले हुई थी। सड़क दुर्घटना में मौत के बाद मृतक के परिजन को बीमा कंपनी से 50 लाख रुपए मिलने थे। जिस पर बैंक के मैनेजर दिलीप तिवारी ने मृतक के पिता और पत्नी को धोखे में रखकर हस्ताक्षर कराया और मुआवजे की रकम विड्रावल कराकर 50 लाख रुपए में से 18 लाख रुपए खुद रख लिया। जिसकी जानकारी होने के बाद मृतक के परिजनों ने मैनेजर दिलीप तिवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

केस दर्ज होने के बाद से ही बैंक मैनेजर दिलीप तिवारी फरार चल रहा था, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा काफी प्रयास किया जा रहा था। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी रजगामार क्षेत्र में पिकनिक मनाने पहुंचा हुआ है। जिसकी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सनत सोनवानी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया, दिलीप तिवारी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This