विदेश यात्रा के नाम पर ठगी करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

विदेश यात्रा के नाम पर ठगी करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर के रहने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक विदेश यात्रा के नाम पर लोगों से ठगी करता था। मामला तेलीबांधा क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के प्रार्थी वीरेश प्रताप सिंह ने तेलीबांधा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया की वह मैग्नेटो मॉल तेलीबांधा रायपुर के शॉप नंबर 322 आप्टीमस फ्यूचर केयर के नाम से ऑफिस संचालित करता है दिनांक 01,12 ,2022 को प्रार्थी के मोबाइल पर सोहेल शेख द्वारा फोन किया गया तथा अपने कंपनी मे लेट्स गो के माध्यम से विदेश यात्रा की व्यवस्था, टिकट की व्यवस्था एवं अन्य सुविधाओं की जानकारी दी गई।

जिस पर प्रार्थी ने बैंकॉक विदेश यात्रा हेतु व्यवस्था मुहैया कराने को कहा, जिस पर सोहेल शेख ने प्रार्थी से 1लाख रुपए HDFC बैंक में खाता क्रमांक 50200070392282 पर ट्रांसफर करने कहां जिस पर प्रार्थी ने सोहेल शेख के बैंक खाते में NEFT के माध्यम से ट्रांसफर किया गया परंतु सोहेल सेकने कहा कि मुझे रुपए प्राप्त नहीं हुए हैं जिसके पास प्रार्थी ने पुनः1लाख ट्रांसफर किए इस प्रकार प्रार्थी के द्वारा 2लाख सोहेल शेख को दिया गया।

जिसके बाद प्रार्थी के द्वारा अपने रुपए मांगने पर सोहेल शेख ने प्रार्थी से कहां की मैं रुपए नहीं दूंगा जो करना है कर लो इसके बाद प्रार्थी द्वारा सोहेल शेख के संबंध में जानकारी मिली जिसमें पता चला कि सोहेल शेख कई लोगों से विदेश यात्रा के नाम पर धोखाधड़ी कर चुका है उसने धोखे से कुल 4,86,400 रुपए की ठगी कर चुका है जिस पर आरोपी सोहेल शेख के विरुद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 132 / 2023 धारा 406 ,420 का अपराध दर्ज किया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This