अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 7 सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.. आरोपियों को पकड़ने के लिए खंगाले गए 500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज

Must Read

Police arrested 7 members of an interstate gang of thieves…

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर, रायपुर समेत कई जिलों के ज्वेलरी दुकानों में चोरी करने वाले अंतरराज्यीय बसोर गिरोह के 7 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश के अलग-अलग जिलों से इन आरोपियों को पकड़ा गया. ये गिरोह पहले रेकी करते थे फिर वारदात को अंजाम देते थे. बिलासपुर आईजी संजीव शुक्ला ने मामले का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने प्रदेश के रायपुर, जांजगीर-चाम्पा, बालोद, बलौदाबाजार, अम्बिकापुर व बिलासपुर जिले के सीपत व चकरभाठा में सोने-चांदी के दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपियों से 33 किग्रा चांदी के जेवर, चांदी की सिल्ली, 125 ग्राम सोने के जेवर, 4 लाख रुपए नगदी, चोरी के लिए उपयोग में लाए एक कार, एक बाइक, 6 नग मोबाइल फोन जब्त किया गया है.

आईजी ने बताया, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले. टेक्निकल इनपुट के आधार पर संदिग्धों की पहचान के बाद उनके शरीर के टैटू/गोदना निशान से पुलिस अंतरराज्यीय गिरोह तक पहुंची।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This