प्रोफेसर को जान से मारने की धमकी देने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

प्रोफेसर को जान से मारने की धमकी देने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा- बच्चों को यदि फेल किया तो तुझे एवं तेरे परिवार को जान सहित मार देंगे। प्रोफेसर को इस तरह की धमकी देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। प्रार्थी महेश्वर भारती पिता गजपति लाल भारती 31 वर्ष निवासी सी/51 सुभाष ब्लाक कोरबा चौकी मानिकपुर अपने परिवार के साथ रहता है। वह ओरिएंटल नर्सिंग कलेज मानिकपुर में सहायक प्राध्यापक के पद पर कार्यरत है। दिनांक 10.03. 2024 के दोहपर 01.07 बजे उसके मोबाईल में नम्बर 8827053035 के धारक के द्वारा फोन कर बीएससी नर्सिंग में प्रवेश से संबंधित बात करने के लिए मिनीमाता गर्ल्स कलेज कोरबा के पास बुलाया।

महेश्वर अपनी पत्नि तेजस्वी प्रियंका के साथ गर्ल्स कॉलेज के पास गया, वहां पर मोटर सायकल सीजी 12 बी0बी0-0975 में सवार व्यक्ति तथा एक अन्य मोटर सायकल कमांक सीजी 11, एजे0- 1174 में सवार व्यक्ति जिसके हाथ में अविनाश नाम का टैटु बना हुआ था वह दोनो मिलकर महेश्वर को बोले कि तुम बच्चो को उपस्थित नहीं होने से परीक्षा में नहीं बैठने देगा, प्रैक्टिल परीक्षा में फेल कर देगा, बच्चो को परेशान करता है तथा मोटर सायकल सीजी-12 बी0बी0-0975 में सवार व्यक्ति बोला कि यदि प्रेक्टिल परीक्षा में पास होना है तो इंटीमेंट होना पड़ेगा की बात कहते जान से मारने की धमकी देकर गाली- गलौच किया। आरोपियों ने महेश्वर से कहा कि बच्चों को यदि फेल किया तो तुझे एवं तेरे परिवार को जान सहित मार देंगे।

प्रोफेसर ने इसकी रिपोर्ट मानिकपुर चौकी में दर्ज कराया था। अपराध दर्ज कर पड़ताल करते हुए मानिकपुर पुलिस ने चौकी प्रभारी एस आई प्रेमचंद साहू के नेतृत्त्व में कार्रवाई करते हुए आरोपियो अविनाश और हितेश राठौर निवासी ग्राम कोरबी को गिरफ्तार किया है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This