आनलाईन सट्टा खेलाने वाले युवक पर पुलिस की कार्यवाही

Must Read

आनलाईन सट्टा खेलाने वाले युवक पर  पुलिस की कार्यवाही

* आरोपी पर छ0ग0 जुआ(प्रतिषेध) अधिनियम की धारा 6(क),7(1) के तहत् कार्यवाही

* आरोपी के कब्जे से 15,000/- रूपये नगद, एक नग मोबाईल जप्त

* मामला सिटी कोतवाली जगदलपुर क्षेत्र का

* नाम आरोपी- हरेन्द्र कश्यप पिता महादेव कश्यप उम्र 30 साल नि0 लालबाग आमागुडा पुराना गैस गोदाम के पास जगदलपुर बस्तर (छ0ग0)।

उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जितेन्द्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में बस्तर पुलिस के द्वारा अपराधिक तत्वों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में जगदलपुर शहर में सटोरिया पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि थाना कोतवाली को सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति के द्वारा शहर में वाट्सअप मैसेज से ऑनलाइन जुआ सट्टा खेलाने की सूचना पर, उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक  निवेदिता पाॅल के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली अमित शुक्ला के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु टीम गठित किया गया था।

उक्त टीम के द्वारा जगदलपुर के लालबाग आमागुड़ा में एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर, रेड कार्यवाही किया गया। रेड कार्यवाही के दौरान हरेन्द्र कश्यप के मोबाईल फोन जिसमें वाट्सअप मैसेज से ऑनलाइन अंको पर रूपये का हार-जीत का दांव लगाकर सट्टा अंक लिखा हुआ पाया गया है। जिसके कब्जे से 15,000/-रूपये एवं एक नग मोबाईल फोन को बरामद कर, जप्त किया गया है। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा छ0ग0 जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम की धारा 6(क),7(1) के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर, न्याययिक रिमांड पर भेजा गया।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी –
निरीक्षक – अमित शुक्ला
उपनिरी.- अमित सिदार
सहा.उपनिरी.- लंबोदर कश्यप
प्रआर0 – देवचरण पेन्द्रो
आरक्षक – पीयुष सोनवानी,भुपेन्द्र नेताम व उत्तम धु्व

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This