चाकू दिखाकर मारपीट करने वाले युवक पर पुलिस की कार्यवाही

Must Read

चाकू दिखाकर मारपीट करने वाले युवक पर पुलिस की कार्यवाही

* आरोपी ने ईतवारी बाजार में गाली गलौच, मारपीट कर, चाकु दिखाकर किया मारने की कोशिश

* आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली में मामलें दर्ज

* 24 घंटे के भीतर आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

* जप्त संपत्ति- एक चाकु।

नाम आरोपी – रामा सेट्टी पिता बिल्ला सेट्टी निवासी कालीपुर जगदलपुर जिला बस्तर (छ.ग.)

उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में ईतवारी बाजार में चाकू लेकर मारपीट कर चोट पहुंचाने वाले युवक पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि दिनांक 24 नवंबर 2023 के ईतवारी बाजार प्रार्थी कृष्ण कुमार नाग को इनका दामाद गंदी-गंदी अष्लील गाली-गलौच किया दारू पीने से मना करता है, तुझे जान से मार दुंगा कहते हुये हाथ मुक्का लात से मेरे चेहरा,सीना,पीठ में मारने लगा और छुडाया तो अपने पास रखे चाकु को लहराते मुझे मारने की कोशिश किया है कि प्रार्थी के रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया गया।

प्रकरण में उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन एवं अति. पुलिस अधीक्षक श्री माहेश्वर नाग, नगर पुलिस अधीक्षक श्री विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली सुरेश जांगड़े के नेतृत्व में टीम गठित कर, आरोपी की पतासाजी किया जा रहा था। जिस दौरान आरोपी रामा सेट्टी जगदलपुर को टीम द्वारा पता तलाश कर पकड़ा गया। आरोपी रामा सेट्टी ने पुछताछ पर बताया कि दिनांक 24.11.23 के रात्री में अपने ससुर कृष्ण कुमार नाग को गाली गलौच, हाथ मुक्का लात से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिया और अपने पास रखे चाकू से मारने की कोशिश करना स्वीकार किया। अपराध स्वीकार करने पर आरोपी रामा सेट्टी से चाकु को बरामद कर, गिरफ्तार किया गया। आरोपी को माननीय न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी:-
निरीक्षक – सुरेश जांगड़े
उपनिरीक्षक – लोकेश्वर नाग
प्रआर. – उमेश चंदेल,अनिल कन्नौजे
आर. – भुपेन्द्र नेताम, युवराज सिंह ठाकुर, नकुल नुरूटी, उत्तम धु्रव।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This