मवेशी तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही.. छत्तीसगढ़ झारखंड की अंतरराज्यीय सीमा पर 22 गाय किया जब्त

Must Read

Police action against cattle smugglers.. 22 cows seized on the interstate border of Chhattisgarh and Jharkhand.

जशपुरनगर: मवेशी तस्करों के खिलाफ जशपुर पुलिस ने नई रणनीति के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। पहले ही दिन पुलिस के हत्थे मवेशियों से भरे दो पिकअप जब्त करने में सफलता मिली है। वहीं तस्कर रात के अंधेरे में भाग निकले। पुलिस जब्त वाहन में मिले कागजात के आधार पर वाहन मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

एसपी शशि मोहन सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की दो पिकअप में मवेशियों को भरकर झारखंड की ओर ले जाया जा रहा है। संदेह से बचने के लिए पिकअप के चारों ओर सब्ज़ी की टोकरी रखी गई थी। लोदाम के पास पुलिस घेराबंदी कर हर आने जाने वाहनों की जांच कर रही थी। जैसे ही दोनों पिकअप लोदाम बेरियर के पास पहुंचे पुलिस को देखकर मवेशी तस्करो ने पिकअप की रफ्तार बढ़ा दी और लोदाम में लगे टोल बेरियर को तोड़ते हुए भाग निकले।

तस्करों ने बेरियर के आगे मौजूद पुलिस के जवानों को कुचलने की कोशिश की लेकिन इससे पहले ही सड़क पर बिछाए राड से पुलिस ने तस्करों की गाड़ी को पंचर कर दिया, जिससे तस्करों की गाड़ी लहराकर रुक गई। जिसके बाद मवेशी तस्कर पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस दोनों पिकअप को थाने लाई और मवेशियो को वाहन से उतारा गया। दो पिकअप में 22 गाय बैलो को ठूंस -ठूंसकर भरा गया था। इनमें से 4 मवेशियों की पिकअप में ही दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस अब इस मवेशी तस्करी के आरोपियों को पकड़ने की तैयारी कर रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This