पपीते के जूस में जहर मिलाया और पी गया पूरा परिवार, ये वजह आई सामने

Must Read

Poison was mixed in papaya juice and the whole family drank it, this reason came to light

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आर्थिक तंगी और बीमारी से परेशान एक परिवार के तीन सदस्यों ने सामृहिक रूप से आत्महत्या कर ली । तीनों ने सोमवार रात पपीते के जूस में जहर मिलाकर पी लिया था। इस घटना की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र के बालाजी विहार निवासी नवीन सैन (41), उसकी पत्नी सीमा सैन (39) और बेटे मयंक (14) ने पपीता के जूस में जहर मिलाकर पी लिया था। देर रात बड़ा बेटा अनुराग नौकरी से घर पहुंचा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी देर तक आवाज देने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो उसने पड़ोसियों को बुलाया।

पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो परिवार के तीनों सदस्य बेहोशी की हालात में पड़े थे। तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया कि नवीन की दोनों किडनी खराब थी। बीमारी और मकान बनाने को लेकर लिया गया कर्ज नहीं चुकाने के कारण परिवार काफी परेशान था।

परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब थी। इस कारण उन्होंने आत्महत्या की है। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाए जिसमें पुलिस को मौके से जहर के खाली पाउच और एक गिलास में जूस मिला है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि नवीन ने जूस में जहर मिलाकर खुद पीया और पत्नी-बेटे को भी पिला दिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This