छत्तीसगढ़ आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Must Read

PM Narendra Modi coming to Chhattisgarh, will be involved in these programs

PM Narendra Modi coming to Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में बीजेपी की चुनावी अभियान तेज हो गई है। बीजेपी के बड़े नेताओं ने छत्तीसगढ़ में डेरा जमाना शुरू कर दिया है। सबसे बड़े संभाग बस्तर में बड़े नेताओं से मुलाकात कर चुनाव जितने के लिए रणनीति तैयार की जा रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ आ रहे है। इस दौरान पीएम मोदी प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात देंगे।

अपने एक दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी साइंस कॉलेज ग्राउंड में एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी 268 करोड़ रुपए से बनी रेलवे लाइन का उद्घाटन करेंगे। साथ ही इंडियन ऑयल के बाटलिंग प्लांट और भारत माला योजना और IIIT का भी भूमिपूजन करेंगे।

पीएम मोदी के दौरे के एक दिन पहले केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया, शिक्षा मंत्री धनेंद्र प्रधान के भी छत्तीसगढ़ आने की संभावना जताई जा रही है। वहीं पीएम मोदी के आगमन को लेकर भाजपा में काफी उत्साह है। छत्तीसगढ़ बीजेपी की तरफ से उनके दौरे के लिए तैयारी तेज हो गई है। इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से डेढ़ लाख लोगों की भीड़ जुटाने का बीजेपी ने लक्ष्य रखा है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This