पीएम मोदी का 14 सितंबर को रायगढ़ आगमन, जाने कार्यक्रमों की पूरी रूपरेखा ?

Must Read

PM Modi’s arrival in Raigarh on September 14, know the complete outline of the programs?

रायगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुरूवार 14 सितंबर को रायगढ़ जिले के कोड़ातराई हेलीपैड में शासकीय कार्यक्रम एवं आमसभा कार्यक्रम का आयोजन होना प्रस्तावित है। उक्त कार्यक्रम में सम्मिलित होने छत्तीसगढ़ के कई जिलों से पार्टी के पदाधिकारी एवं सदस्यगण सम्मिलित होंगे।

पीएम मोदी का रायगढ़ दौरे की रूप रेखा

पार्टी सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी दोपहर 2.15 बजे कोडताराई में स्थानीय हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे और 2.30 बजे से 3 बजे तक विभिन्न विभागों द्वारा आयोजित कोयला, ऊर्जा और स्वास्थ्य से संबंधित सरकारी कार्यक्रमों में भाग लेंगे। दोपहर 3 से 4 बजे के बीच कोडातराई मैदान में सार्वजनिक रैली को संबोधित करने से पहले उनका कोंडातराई में एक रोड शो करने का कार्यक्रम है।

पिछले दो महीने में प्रधानमंत्री का यह दूसरा छत्तीसगढ़ दौरा होगा, उन्होंने 7 जुलाई को रायपुर का दौरा किया था, जहां उन्होंने 7,600 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का अनावरण किया और उसी दिन रायपुर के विशाल साइंस कॉलेज मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित किया।

पीएम मोदी का होगा बिलासपुर दौरा भी

प्रधानमंत्री भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह को संबोधित करने के लिए बिलासपुर भी जा सकते हैं, जो 12 सितंबर को शुरू होने वाला एक विशाल जनसंपर्क अभियान है और 16 सितंबर को समाप्त होगा। क्योंकि दोनों यात्राएं एक ही दिन बिलासपुर में समाप्त होने और एक रैली में बदलने वाली हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, मेगा रैली में प्रधानमंत्री इस मौके पर शामिल हो सकते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 16 सितंबर को जशपुर में राज्य में दूसरी यात्रा शुरू करने वाले हैं, जबकि पहली यात्रा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दंतेवाड़ा में शुरू करेंगे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This