छत्तीसगढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा ‘विकास के बीच पंजा दीवार बनकर खड़ा है’

Must Read

PM Modi roared in Chhattisgarh, said ‘Paw stands like a wall in the midst of development’

PM Modi in Chhattisgarh : पीएम मोदी ने रायपुर के साइंस कॉलेज में आयोजित आम सभा को संबोधित किया. पीएम ने अपने उद्बोधन की शुरुआत भारत माता की जय, छत्तीसगढ़ महतारी, माता बम्लेश्वरी, माता दंतेश्वरी, माता महामाया, बाबा भोरमदेव और बाबा गुरु घासीदास जी के पावन भुइयां में आप जम्मो दाई बहनी, संगी साथी मन ला मोर जय जोहर बोलकर की. उन्होंने आगे कहा कि लगातार बारिश के बावजूद भी आप सबका का ये जोश उत्साह और उमंग, आपका आभार और अभिनंदन करता हूं.

पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के निर्माण में भाजपा की प्रमुख भूमिका रही है. भाजपा ही छत्तीसगढ़ के लोगों को समझती है, उनकी जरूरतों को जानती है. छत्तीसगढ़ के तेज विकास के लिए भाजपा पूरी ताकत लगा रही है. आज 7 हजार करोड़ रुपये से अधिक के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है. छत्तीसगढ़ का 25 साल पूरा होने जा रहा है. युवा ऊर्जा से भरा हुआ है. इस दौरान PM मोदी ने छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया का नारा लगाया.

पीएम ने कहा कि विकास के बीच पंजा दीवार बनकर खड़ा है. यह पंजा आपसे आपका हक छीन रहा है. गंगा जी की झूठी कसम खाने का कार्य कांग्रेस ही कर सकती है. गंगाजी को साक्षी मानकर इन्होंने घोषणापत्र जारी किया था. वादा किया था. घोषणापत्र में कहा था कि शराबबंदी की जाएगी. 5 साल होने को है और कांग्रेस हजारों करोड़ का शराब घोटाला कर रही है. छत्तीसगढ़ के माता बहनों के साथ धोखा किया. छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल का फार्मूला लागू नहीं हो पाया. कांग्रेस की सरकार एक ATM की तरह है. घोटाले के आरोप सिर्फ शराब तक सीमित नहीं है. यहां ऐसा कोई विभाग नहीं जो संदेह के घेरे से बाहर है. कोल माफिया, तेल माफिया, लैंड माफिया ना जाने कैसे-कैसे माफिया फल फूल रहे हैं. इन्होंने जल जीवन मिशन तक को नहीं छोड़ा.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This