छत्तीसगढ़ BJP की परिवर्तन यात्रा को लेकर प्लानिंग, इन दो जिलों से शुरू होगी यात्रा

Must Read

Planning for Parivartan Yatra of Chhattisgarh BJP, journey will start from these two districts

छत्तीसगढ़ भाजपा की परिवर्तन यात्रा के पहले भाजपा के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट आ जाएगी । ऐसी चर्चा है कि ये लिस्ट 10 सितंबर के बाद कभी भी आ सकती है । इसमें बस्तर और सरगुजा संभाग की ज्यादातर सीटों की घोषणा कर दी जाएगी।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ भाजपा ने फाइनल की सूची केंद्रीय चुनाव समिति को भेज दी है उधर से हरी झंडी मिलने के बाद दूसरी सूची घोषित कर दी जाएगी । ऐसी प्लानिंग है कि दंतेवाड़ा और जशपुर से निकलने वाली परिवर्तन यात्रा में भाजपा के घोषित प्रत्याशी भी अपने इलाके में शामिल होंगे । 12 सितंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दंतेश्वरी मंदिर से भारतीय जनता पार्टी की पहली परिवर्तन यात्रा को रवाना करेंगे । इसी तरह 16 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जशपुर से दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे । ये यात्रा प्रदेश के 27 विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेगी इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के सभी घोषित प्रत्याशी नेता कार्यकर्ता इसमें शामिल होंगे। इस यात्रा में जहां एक और प्रदेश की कांग्रेस सरकार के घोटाले , भ्रष्टाचारों और वादा खिलाफी की पोल खोली जाएगी तो उन्हें दूसरी ओर मोदी सरकार के 9 साल और रमन सरकार के 15 साल के कार्यों का प्रचार प्रसार किया जाएगा।

कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा पर तंज कसते करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत कंफ्यूज है प्रदेश में परिवर्तन हो ना हो उनकी पार्टी के अंदर लगातार परिवर्तन हो रहे हैं , कभी अध्यक्ष बदल दिए जाते हैं कभी नेता प्रतिपक्ष बदल दिए जाते हैं तो कभी प्रदेश प्रभारी बदल दिए जाते हैं और अब तो टिकट बदली जा रही है ।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This