शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाया जा रहा है पक्का मकान, तहसीलदार ने किया नोटिस जारी..

Must Read

Permanent house is being built by illegally occupying government land, Tehsildar issued notice..

रायपुर। शासकीय जमीनों पर अवैध कब्जा का खेल पूरे प्रदेश भर में जोरों से चल रहा है एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है कोरबा जिला के बरपाली तहसील के ग्राम तुमान बाजार बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों द्वारा शासकीय जमीनों पर अवैध कब्जा कर ब्यवसाय करने के लिए पक्का मकान बनाया जा रहा है।

कौशल सिंह कंवर पिता आनंद सिंह के द्वारा शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा कर ब्यवसाय करने के लिए पक्का मकान बनवाया जा रहा है। इसकी शिकायत अंबिका देवी द्वारा बरपाली तहसीलदार से किया गया है जिस पर न्यायालय तहसीलदार बरपाली द्वारा कौशल सिंह कंवर को नोटिस जारी किया गया है।

अवैध कब्जाधारी के हौसला बुलंद..

तहसीलदार बरपाली के द्वारा शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा को लेकर तुमान के कौशल सिंह कंवर को नोटिस जारी किया गया है लेकिन अवैध कब्जाधारी पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है कौशल सिंह कंवर द्वारा निरंतर मकान बनाने का काम किया जा रहा है।

तहसीलदार द्वारा कार्यवाही में भेदभाव ?

तुमान बाजार बस स्टैंड पर अन्य रसूखदार लोगों के द्वारा भी शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा कर मकान बनाया गया है लेकिन बरपाली तहसीलदार द्वारा उन लोगों पर आज तक किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं किया गया है यह एक बढ़ा सवाल है? आखिर बरपाली तहसीलदार उन अवैध कब्जाधारीयो पर कार्यवाही क्यों नहीं कर रहे हैं?

 

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This