रेप पीड़िता की मां को जेल भेजने पर लोगों का आक्रोश, पूरे शहर में पुलिस बल तैनात

Must Read

रेप पीड़िता की मां को जेल भेजने पर लोगों का आक्रोश, पूरे शहर में पुलिस बल तैनात

रेप पीड़िता की मां को जेल भेजने के आरोप में आज रतनपुर बंद है। लोगों में आक्रोश है। हालात न बिगड़े इसके लिए चप्पे -चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। प्रशासन के अधिकारी भी रतनपुर पहुंच गए हैं।

दुष्कर्म पीड़ित की मां को कुकर्म के झूठे मामले में जेल भेजने का आरोप लगाकर शनिवार की रात हिंदूवादी संगठनों ने थाने के सामने हंगामा करते हुए थाना प्रभारी को हटाने की मांग करते रहे। देर रात तक कार्रवाई नहीं होने पर प्रदर्शनकारियों ने रविवार को रतनपुर बंद का आह्वान किया है। इधर मामले को बढ़ता देख पुलिस और प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है। रात को ही पुलिस ने रतनपुर में अतिरिक्त बल भेज दिया है। वहीं, प्रशासन के अधिकारी भी रतनपुर पहुंच गए हैं। बता दे कि मामला सामने आने के बाद शनिवार को ब्राम्हण समाज और हिंदूवादी संगठन के प्रतिनिधियों ने एसपी संतोष कुमार से मिलकर जांच की मांग की। इसके बाद देर शाम थाना प्रभारी को हटाने की मांग करते हुए रतनपुर थाने का घेराव कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को मामले की जांच का आश्वासन दिया।

दरअसल, शनिवार को पीड़िता और हिंदूवादी संगठन के लोग इस केस की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर SP संतोष सिंह से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान SP संतोष सिंह ने कानून के अनुसार कार्रवाई करने की बात कह दी। साथ ही कहा कि दस साल के बच्चे के साथ जो घटना हुई है, उस पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस केस में रेप पीड़िता से कोई लेना देना नहीं है। उनके इस जवाब से असंतुष्ट हिंदूवादी संगठन के लोगों ने प्रदेश भर के लोगों को रतनपुर बुला लिया और थाने का घेराव करके विरोध-प्रदर्शन करने लगे।

Latest News

श्रीमती प्रीति स्वर्णकार बनी राष्ट्रीय स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन से छत्तीसगढ़ राज्य की महिला प्रदेश अध्यक्ष

स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन ने अपना राष्ट्रीय अधिवेशन "होटल द निकुंज" दिल्ली में आयोजित किया। इस आयोजन में देश के...

More Articles Like This