हिंदू समाज के लोगों ने कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कथा का किया विरोध, दे दी खुली चेतावनी…..

Must Read

हिंदू समाज के लोगों ने कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कथा का किया विरोध, दे दी खुली चेतावनी…..

विदिशा- प्रसिद्ध कथावाचक प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें कम होने का का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिन पहले प्रदीप मिश्रा ने ​राधारानी पर टिप्पणी की ​थी जिसका मुंहतोड़ जवाब संत प्रेमानंद महाराज ने वीडियो जारी कर दिया था। इतना ही नहीं बरसाने के लोगों ने भी प्रदीप मिश्रा के प्रति विरोध जताया था और उनकी कथा का बहिष्कार किया था। इस बीच, अब मध्यप्रदेश के विदिशा में भी पंडित प्रदीप मिश्रा का विरोध देखा जा रहा है।

अंतराष्ट्रीय कथा वाचक प्रदीप मिश्रा द्वारा राधा रानी और संत कबीर दास जी के लिए प्रयोग किए गए शब्दों से समूचा हिन्दू समाज नाखुश है। विदिशा में यादव समाज के साथ ही अन्य हिन्दू समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेड में मुख्यमंत्री के नाम डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर प्रदीप मिश्रा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

गौरतलब है कि 30 जून से विदिशा में प्रदीप मिश्रा की कथा आयोजित होने वाली है। इस दौरान हिंदू समाज के लोगों ने कथा का विरोध करने के साथ ही पुतला दहन तक की चेतावनी दी है। ज्ञापन के माध्यम से हिंदू समाज ने प्रदीप मिश्रा को सार्वजनिक स्तर पर माफी मांगने की बात कही है।

Latest News

मोदी सरकार ने MP को दिया बड़ा तोहफा: 5 नए आयुर्वेद महाविद्यालय की सौगात, 50 बिस्तर वाले 2 आयुष चिकित्सालयों को भी मिली स्वीकृति

भोपाल। राष्ट्रीय आयुष मिशन अंतर्गत प्रदेश में 5 नवीन शासकीय आयुर्वेद महाविद्यालय और 2 नवीन 50 बिस्तरीय आयुष चिकित्सालयों...

More Articles Like This