मोहर्रम जुलूस के दौरान हाईटेंशन करंट की चपेट में आए लोग, रास्ते में करतब दिखाते वक़्त हुआ हादसा

Must Read

People hit by high tension current during Muharram procession, accident while performing tricks on the way

बिहार के गोपालगंज से इस वक्त की बड़ी खबर है। जिले में एक मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ी संख्या में लोग हाईटेंशन करंट की चपेट में आ गए जिसमें 10 लोग झुलस गए। चार की हालत ज्यादा खराब है। उन चारों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। शेष का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है। उचकागांव थाना क्षेत्र के हरपुर सफी टोला व धर्मचक गांव की है।

ताजिया जुलूस हरपुर से निकला था और धर्मपुर की ओर जा रहा था। रास्ते में करतब दिखाते समय यह हादसा हो गया। जुलूस में शामिल कुछ लोगों के हाथ में हरे बांस और हरी टहनियों के साथ लोहे का पाइप था। घटनास्थल पर 11 केवीए का तार काफी नीचे तक लटका हुआ था। करतब दिखाने वालों के डंडे और पाइप 11 केवीए तार से टकरा गये जिससे करंट दौड़ गया। करंट लगने के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे जिसमें कई लोग जख्मी हो गए।

10 से ज्यादा लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से चार की हालत गंभीर है। मामले में बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है। जिले के एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा है कि पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कुछ लोगों के हाथ में हरे हरे बांस थे जो हाईटेंशन तार में सट गए और यह हादसा हो गया। पुलिस छानबीन कर रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This