संदीप साहू के पक्ष में उमड़ा जन सैलाब, मिल रहा अपार समर्थन, जीत की ओर संदीप साहू?

Must Read

संदीप साहू के पक्ष में उमड़ा जन सैलाब, मिल रहा अपार समर्थन, जीत की ओर संदीप साहू?

रायपुर – छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के द्वितीय चरण मतदान होने के पहले आज शाम 5 बजे पूरे प्रदेश के 70 विधानसभा क्षेत्र में प्रचार – प्रसार थम गया। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क बनाए हुए थे।

इसी कड़ी में कसडोल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी संदीप साहू भी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जनसंपर्क करते नजर आए। जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली और इस बार कसडोल विधानसभा के अधिकांश मतदाता संदीप साहू को भारी मतों से विजयी बनाने संकल्पित नजर आए।

आज पलारी में हुई जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी संदीप साहू को लोगों द्वारा मिल रही अपार जनसमर्थन से उनकी प्रचंड मतों से जीत तय मानी जा रही हैं। हालांकि चुनाव परिणाम 3 दिसंबर को ही सामने आएगा। कसडोल विधानसभा क्षेत्र के मतदाता संदीप साहू को अपने बीच पाकर बड़े ही खुश नजर आ रहे थे। हजारों की संख्या में उमड़ी लोगों की भीड़ के बीच कांग्रेस प्रत्याशी संदीप साहू ने सभी को संबोधित करते हुए क्षेत्र की सेवा और विकास करने जनता से आशीर्वाद मांगा।

इस बार के चुनाव में कसडोल विधानसभा क्षेत्र में 20 प्रत्याशी मैदान पर है। लेकिन संदीप साहू जो कि कांग्रेस के प्रत्याशी है उनकी व्यवहारिक सरलता, सहजता और मृदुभाषी से अधिकांश जनता खुश है और यही कारण है कि लोग सरलता से अपनी बात रखने और क्षेत्र की विकास के लिए उन पर भरोसा जता रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण का मतदान 17 नवंबर को होना है। सभी मतदाताओं से विनम्र अनुरोध है कि वह अपना अमूल्य वोट अवश्य दें।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This