15 करोड़ रुपए का नही हुआ भुगतान, कलेक्टर से हुई शिकायत…

Must Read

15 करोड़ रुपए का नही हुआ भुगतान, कलेक्टर से हुई शिकायत…

कोरबा – दीपावली जैसे पर्व होने के बाद भी ठेकेदारों का 15 करोड रुपए का भुगतान विभाग अब तक नहीं कर पाई है, जिसको लेकर अब ठेकेदारों ने कलेक्टर से शिकायत कर राशि दिलाने की मांग की है। पूरा मामला मुख्यमंत्री जतन आयोजन अंतर्गत स्कूलों में किए गए कार्यों का है।

पड़ोसी के हत्यारे को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा…

ठेकेदारों द्वारा संयुक्त रूप से कलेक्टर कोरबा कार्यालय को सौंप गए पत्र में लिखा है कि ग्रामीण यंत्र सेवा (RES), कोरबा अंतर्गत उनके द्वारा स्कूल जतन योजना अंतर्गत प्राथमिक, माध्यमिक एवं जिले के विभिन्न स्कूल/भवनों का जीर्णोद्धार एवम् निर्माण करा कर हस्तांतरण विभाग को किया जा चुका है।

आगे लिखा है कि उन्हें विगत तीन माह से विभाग द्वारा कार्य हो जाने के उपरांत भी राशि का भुगतान नहीं किया गया है। विभाग का कहना है कि भुगतान करने के लिए उनके पास राशि उपलब्ध नहीं है। उन्होंने शिकायत पर यह भी लिखा है कि दीपावली जैसे बड़े त्यौहार पर भी भुगतान नहीं हो पा रहा है जिसके कारण सभी ठेकेदारों की आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है। इसके अलावा मजदूर और सामाग्री प्रदायकर्ताओं को भुगतान नहीं कर पा रहे हैं जिससे उन्हें उनके आक्रोश का भी सामना करना पड़ रहा है।

सभी ठेकेदारों का कहना है कि इस तरह के आक्रोश से कभी भी अपनी उनके साथ अप्रिय घटना कर सकती है। पत्र के माध्यम से उन्होंने कलेक्टर को निवेदन करते हुए जल्द भुगतान कराने आग्रह किया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This