पेयजल की समस्या को लेकर पातुर कांग्रेस कमेटी ने जिलाधिकारी को सौंपा पत्र

Must Read

Patur Congress Committee submitted a letter to the District Magistrate regarding the problem of drinking water

अकोला के पातूर तहसील में पातूर शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा नागरिकों के हित में एक बडे ही गंभीर विषय को लेकर अकोला जिला अधिकारी को निवेदन सौंपा गया. मामला ये है कि पातूर तहसील में नागरिकों के पीने के पानी को लेकर कई महीनों से परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है. और पीने के पानी की कोई उत्कृष्ट व्यवस्था नजर नहीं आती. पीने का पानी पीले रंग का और दूषित आता है जिस से बड़ी बीमारियो के बढ़ने का खतरा लगा रहता है ऐसा यहां के नागरिकों का कहना है.

इसी के चलते पातूर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा अकोला जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया. इस निवेदन में पातुर तहसील में होने वाली पानी की कमी और अशुद्ध पानी नागरिकों को दिया जा रहा है तथा ये भी बताया गया है की पानी के पाइप लाइन पूरी तरह से खराब हो गई है जिस से जगह जगह पिपलाइंस टूट जाति है और पानी दूषित होजता है और नागरिकों तक नहीं पहुंच पाता है जिस से नागरिक काफी त्रस्त है .पातूर शहर में नल की नए पाइप्स और नए पानी की टंकियां बनाए गए हैं लेकिन अब तक उस से पानी नहीं आरहा है. नए पानी की टाकिया और नए पाइप होने के बावजूद पुरानी पाइप्स और टाकियो से पानी दिया जाता और उसी की वजह से सारी समसाए देखने को मिल रही है .

साथ ही साथ अकोला जिला अधिकारी को ये भी बताया गया कि गरमियां लगने से पहले हैं ही पातूर तहसील में पानी की किल्लत बढ़ती जा रही है, और 8 से 10 दिनों में नागरिकों को पानी दिया जाता है, जिससे नागरिकों को काफी परेशानी होती है. पीने के शुद्ध पानी और अच्छी व्यवस्था को लेकर और ऐसे कई मुद्दे हैं जो इस निवेदन में पातूर शहर व तालुका कमेटी द्वारा अकोला जिला अधिकारी को बताए गए.

इस गंभीर विषय पर अकोला उप जिला अधिकारी श्री संजय खडसे से बातचीत कर ज्ञापन सौंपा गया. इस बातचीत में अकोला जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के युवा नेता व माजी नगर सेवक माननीय सैयद अजहरुद्दीन, शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मुख्तार शेख, तालुका कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेश गावंडे, माजी नगरसेवक आसिफ जागीरदार, बब्बू भाई, अतुल
अमानकर, ओ. बी. सी सेल अध्यक्ष मधुकर इंगले, मोहम्मद ताहिर और कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This