यात्री बस हुई दुर्घटनाग्रस्त,3 यात्रियों की मौके पर ही मौत ,12 यात्री घायल

Must Read

यात्री बस हुई दुर्घटनाग्रस्त,3 यात्रियों की मौके पर ही मौत ,12 यात्री घायल

बालोद। चारामा के मरकटोला घाट में सवारी बस एक्सीडेंट हुए ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि 3 यात्रियों की मौके पर ही मौत गई. 12 यात्री घायल बताए जा रहे है. जिनका इलाज चारामा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. पूरा मामला बालोद जिले के गुरुर थाना अंतर्गत का है.

तेज रफ्तार या कोहरे का कहर

सुबह 9 बजे चारामा के मरकाटोला घाट में पहले से एक्सीडेंट हुए ट्रक से महिंद्रा ट्रेवल्स की बस जा कर टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 3 यात्रियों की मौत हो गई. 12 घायल हो गए. मृतक और घायल काफी देर तक बस में हो फंसे रहे. जिन्हें पुलिस प्रशासन के पहुंचने के बाद बाहर निकाला गया और चारामा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. यात्री बस रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही थी.

डाइवर्ट रूट पर पलट गया था ट्रक

कांकेर के चारामा मरकटोला घाट में मरम्मत का काम चल रहा है. नेशनल हाईवे की ट्रैफिक को घाटी के पुरानी रोड से डाइवर्ट किया जाता है. रात में मरम्मत का काम बंद रहता है और दोनों रोड से आवागमन होता है. मरम्मत कार्य के दौरान घाटी के दोनों ओर स्टॉपर लगाकर रूट पुराने रोड से डाइवर्ट किया गया है. कल शाम तेज गति से आ रहे ट्रक (सीजी 07 सीए 8751) के चालक ने अचानक स्टॉपर देख ट्रक को डाइवर्ट रूट की ओर मोड़ने की कोशिश की, लेकिन वह नियंत्रण खो बैठा और ट्रक पलट गया. इसे पलटे ट्रक से आज बस जाकर टकरा गई है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This