छत्तीसगढ़ से पटना जा रही यात्री बस हुई दुर्घटनाग्रस्त,18 लोग हुए घायल

Must Read

छत्तीसगढ़ से पटना जा रही यात्री बस हुई दुर्घटनाग्रस्त,18 लोग हुए घायल

पटना। बिहार में सड़क हादसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन भीषण सड़क हादसा होते रहता है. ताजा मामला पटना के पास नौबतपुर का है. जहां सुबह 3:00 से 4:00 बजे के करीब आसपास छत्तीसगढ़ से पटना जा रही यात्री बस अचानक पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि आगे से पूरा छतिग्रस्त हो गया. हादसा नौबतपुर थानाक्षेत्र के विक्रम मोड़ के पास हुआ है. वही घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. और वहां मौजूद लोगों की मदद से घायल यात्रियों को निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. प्राथमिक जांच के बाद उन्हें पटना एम्स रेफर कर दिया गया.

इस हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ से पटना चलने वाली यात्री बस प्रत्येक रोज बतपुर इलाके से होते हुए पटना जाती थी. लेकिन शनिवार की सुबह तेजरफ्तार यात्री बस का संतुलन बिगड़ा और विक्रम मोड़ के पास सड़क किनारे पेड़ से टक्कर हो गई. घटना को लेकर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि थानाक्षेत्र के विक्रम मोड़ के पास शनिवार की सुबह एक यात्री बस का पेड़ से टक्कर हो गई. जिसमें लगभग 18 लोग घायल हुए है. फिलहाल सभी घायलों को पटना एम्स में एडमिट कराया गया है और इलाज चल रहा है. हालांकि इस घटना में किसी की जान नहीं गई है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This