खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी यात्री बस, घायलो को भेज गया अस्पताल

Must Read

Passenger bus collided with standing trailer, injured sent to hospital

छत्तीसगढ़ कोरबा जिले में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है । इस सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन से आधिक लोग घायल हुए है।

कैसे हुआ हादसा ?

आपको बता दे कि जिले में मंगलवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया। खड़े टेलर से बस जा भिड़ी और यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्रियों के चोटिल होने की खबर है। यह हादसा मंगलवार शाम लगभग 5:30 से 6 के मध्य पसान थाना अंतर्गत बैरा पुल के आगे घटित हुआ। प्रारंभिक सूचनाओं के मुताबिक जयश्री सर्विस की बस क्रमांक सीजी 04 C7 7867 कटघोरा से पेंड्रा रोड जा रही थी। पसान से लगभग 4 किलोमीटर पहले सड़क के किनारे कोयला लदा ट्रेलर क्रमांक सीजी 15 डीसी 7861 खड़ा था।

ड्राइवर ने खोया नियंत्रण

बताया जा रहा है कि बस इसी रास्ते से गुजर रही थी कि ऐन वक्त पर सामने से एक ट्रक आता नजर आया और दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी। बस के चालक ने ट्रक से बचने के लिए स्टेरिंग घुमा दिया और इसके साथ ही तेज रफ्तार बस खड़े ट्रेलर के डाला से जा भिड़ी।

हादसे के बाद मची चीख पुकार

हेल्पर की साइड में ट्रेलर से बस के टकराते ही यात्रियों में चीख- पुकार मच गई। इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक महिला और पुरुष यात्री चोटिल हुए हैं। सूचना मिलते ही डायल 112, संजीवनी 108 और पसान थाना से एएसआई अजय दान लकड़ा व स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक राहत कार्य ग्रामीणों की मदद से शुरू किया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त और दुर्घटनाकारित दोनों वाहन को जप्त कर लिया है। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This