मोना स्कूल कटेली में पालक शिक्षक सम्मेलन का हुआ आयोजन

Must Read

Parent teacher conference celebrated in Mona School Kateli

विगत दिनों क्षेत्र के सबसे बेहतर शिक्षण संस्थान मोना स्कूल कटेली में पालक शिक्षक सम्मेलन, Prize Distribution एवं पालक सम्मान समारोह मनाया गया ।
कार्यक्रम की शुरुआत प्राचार्य लक्ष्मी साहू, स्कूल चेयरमैन श्रीमती नेहा साहू एवं समस्त स्टॉफ के द्वारा सरस्वती वंदना कर किया गया।
इसके पश्चात संस्थान के समस्त शिक्षकों ने हाथ जोड़कर पालकों के अभिनंदन में स्वागत गीत के साथ समस्त पालकों का स्वागत किया गया।


कार्यक्रम के प्रथम उदबोधन में संस्थान के वरिष्ठ शिक्षक रमाकांत साहू जी ने कार्यक्रम में पधारे समस्त पालकों का हार्दिक अभिनंदन किया एवं अपने उदबोधन में बताया कि पालक समाज के सर्वप्रथम गुरु है, जिन्होंने अपने बच्चे को इस काबिल बनाया कि वे श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सके। आगे संस्थान के शिक्षक रमाकांत साहू जी ने कार्यक्रम में पधारे समस्त पालकों का आभार जताते हुए कहा कि पालक महान है, क्योंकि वे बच्चों को अच्छाई-बुराई के साथ साथ समाज मे एक श्रेष्ठ नागरिक के रूप में अपने बच्चों को तैयार करते है इसके पश्चात हमारे संस्थान के शिक्षक कान्हू चरण सारंगी जी ने एक-एक करके कार्यक्रम में पधारे पालक जिनके बच्चे वार्षिक परीक्षा में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त किये थे उन्हें मंच पर बुलाकर प्राचार्य  लक्ष्मी साहू के हाथों श्रीफल से पालकों का अभिनंदन कराया गया।


हमारे संस्थान के चेयरमैन श्रीमती नेहा साहू ने कार्यक्रम में पधारे समस्त पालकों आभार जताते हुए कार्यक्रम में अमूल्य समय निकालकर पधारने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
इसके पश्चात संस्थान के शिक्षक रमाकांत साहू एवं कान्हू चरण सारंगी ने एक-एक करके वार्षिक परीक्षा में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त किये समस्त बच्चों एवं उनके पालकों को मंच पर बुलाकर प्राचार्य एवं कक्षा शिक्षक के हाथों प्राइज प्रदान कराया गया।
इसके बाद हमारे संस्थान के प्राचार्य श्री लक्ष्मी साहू ने समस्त पालकों को अपने उदबोधन में बताया कि हमारा संस्थान जो कि नित नए तकनीक एवं बेहतर अध्यापन के लिए विख्यात है आगे भी हम इससे बेहतर करेंगे पालकों को विश्वास दिलाया इसके अतिरिक्त बीते तीन माह में हमारे संस्थान की उपलब्धि एवं भविष्य कार्ययोजना के बारे में समस्त पालकों को अवगत कराया गया।
इसके पश्चात हमारे संस्थान के पालक श्री मोहरसाय साहू ने अपने उदबोधन में हमारे संस्थान को क्षेत्र के सबसे बेहतर शिक्षण संस्थान बताते हुए बोला कि यह संस्थान तो हमेशा हमारे एवं बच्चों की पढ़ाई के लिए नित्य बेहतर कर ही रहा है और आगे भी करता रहेगा, हमें भी अपने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है ताकि हमारे बच्चे हमारा नाम एवं स्कूल का नाम रौशन कर सके।
इसके पश्चात हमारे संस्थान के प्राचार्य लक्ष्मी साहू ने कार्यक्रम में पधारे समस्त पालकों को मीटिंग रूम में जाने को आग्रह करते हुए एवं समस्त पालकों का आभार जताते हुए कार्यक्रम में पधारने के लिए धन्यवाद ज्ञापित कर कार्यक्रम समापन की घोषणा किये।
कार्यक्रम में मंच संचालन संस्थान के वरिष्ठ शिक्षक कान्हू चरण सारंगी एवं रमाकांत साहू ने किया।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This