परेड अच्छे कमांड से चलता है, कमांड पर रखे पूरा फोकस- डीआईजी/एसएसपी सूरजपुर

Must Read

Parade runs with good command, keep full focus on command – DIG/SSP Surajpur

सूरजपुर। पुलिस अनुशासित विभाग है और अनुशासन को बनाए रखने के लिए परेड अत्यन्त आवश्यक है, परेड टीम वर्क के साथ ही टोली लीडर के कमांड पर आधारित है, परेड को अच्छा कमांड मिलेगा तो परेड भी अच्छी और आकर्षक होगी, टोली लीडर को परेड की और बारीकियों को जानते हुए आगामी परेड में दुरूस्त प्रदर्शन करने के निर्देश शुक्रवार, 24 मई 2024 को पुलिस लाईन पर्री में आयोजित जनरल परेड में डीआईजी/एसएसपी सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) ने दी।

उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में आईजीपी सरगुजा रेंज सरगुजा का वार्षिक निरीक्षण है इस हेतु उत्कृष्ट परेड व वेशभूषा सहित अन्य कार्यवाहियों को दुरूस्त रखा जाए। सभी राजपत्रित अधिकारियों व थाना-चौकी प्रभारियों को परेड कमांड का और अभ्यास करने व जवानों के वेशभूषा को एकरूपता बनाने रखने के निर्देश दिए और अच्छे वेशभूषा व परेड़ करने वाले जवानों को पुरस्कृत किया। थाना प्रभारियों से टोलीवार स्कवार्ड ड्रिल भी करवाया।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो, सीएसपी सूरजपुर एस.एस.पैंकरा, एसडीओपी सूरजपुर नंदिनी ठाकुर, डीएसपी मुख्यालय महालक्ष्मी कुलदीप, एसडीओपी प्रेमनगर नरेन्द्र सिंह पुजारी, डीएसपी अजाक पी.डी.कुजूर, डीएसपी रितेश चौधरी, रक्षित निरीक्षक अशोक गिरी, थाना-चौकी प्रभारी सहित विभिन्न थाना-चौकी व कार्यालयों के अधिकारी-कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This