तीन अलग-अलग सड़क हादसे में पांच लोगो को दर्दनाक मौत

Must Read

तीन अलग-अलग सड़क हादसे में पांच लोगो को दर्दनाक मौत

राजनांदगांव – अंबागढ़ चौकी और डोंगरगांव ब्लाक में तीन जगहों पर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हुई है। चौकी ब्लाक में ही दो बड़ी घटनाएं हुई है। इसमें चिल्हाटी थाना क्षेत्र के ग्राम मुंजाल के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस घटना में तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं एक घटना अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र में हुई है। जिसमें बाइक से गिरकर युवक की मौत हो गई है। डोंगरगांव में सुखरी नाला के पास अज्ञात वाहन ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे युवक की मौत हो गई। तीनों मामले में पुलिस घटना की जांच कर रही है। चिल्हाटी के मुंजाल के पास हुए हादसे में तीन लोगों की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस आसपास के गांवों में मृतकों का पहचान करा रही है।

चिल्हाटी थाना क्षेत्र के ग्राम मुंजाल के पास सोमवार की रात करीब पौने आठ बजे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस भयानक हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। खबर है कि एक युवक का सिर धड़ से अलग भी हो गया। शरीर के अंग सड़क पर बिखरे थे।

राहगीरों की सूचना पर घटना स्थल पहुंची चिल्हाटी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है। तीनों शव को मरचुरी भेज दिया गया है। अंबागढ़ चौकी एसडीओपी ने बताया कि घटनास्थल पर एक मोटर साइकिल भी मिला है। जिसके पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त है। मोटर साइकिल बांधाबाजार से लगे ग्राम चिखली का बताया जा रहा है। पुलिस तीनों लोगों के शव की पहचान के लिए आसपास के गांवों में पूछताछ कर रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This