चाय पीने की जिद के कारण हुई महिला की दर्दनाक मौत, जानिए क्या है कारण

Must Read

चाय पीने की जिद के कारण हुई महिला की दर्दनाक मौत, जानिए क्या है कारण

कवर्धा में चाय पीने को लेकर हुए विवाद में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। चाय पीने के नाम पर पति इतना गुस्सा हुआ कि पहले तो उसने पत्नी पर लात घूंसे से ताबड़तोड़ वार किया जिससे वह लहूलुहान हो गई इतने में भी उसका जी नहीं भरा तो कमरे से घसीटकर घर के बाड़ी में ले आया, उसके बाद पास पड़े पत्थर से सिर को कूचलकर मौत के घाट उतार दिया।

मृतका की पहचान लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बीजा बैरागी गांव के सोहद्रा बाई के रूप में की गई है। हत्या के आरोप में पति रविंद्र पटेल को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। लोहारा पुलिस घटना की विवेचना कर रही है।

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि शनिवार की सुबह 6 बजे वह सो रहा था, तभी पत्नी सोहद्रा बाई उसे उठाकर बोली कि चाय बन गया है, चाय पी लो, तो मैंने बोला कि नहाने के बाद चाय पीउंगा तब सोहद्रा बाई बोली कि अभी पी लो, बार-बार मैं यही काम नही करूंगी। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। तब सोहद्रा बाई को गुस्से में एक थप्पड़ मार दिया, जिससे वह तैश में आ गई। दोनों के बीच विवाद लगातार बढ़ने लगा। जिसके बाद मुक्के से सोहद्रा बाई के चेहरे एवे नाक पर कई बार मारा जिससे वो अचेत हो गई। इसके बाद भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसे कमरे से बाहर निकाल ले गया और बाड़ी मे रखे पत्थर पर उसका सिर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This