तिरंगा गुब्बारों से सजा चौकी, लोगों में जगा रहा तिरंगे का मान, देखें VIDEO

Must Read

Outpost decorated with tricolor balloons, people are awakening the value of the tricolor, see VIDEO

कोरबा – राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस मानने की तैयारियां जिले भर में बड़े धूमधाम से की जा रही है। जिले के सभी शासकीय कार्यालयों सहित सभी थाने व चौकी में तिरंगा झंडा फहराने की तैयारियां चल रही हैं और भवन में साज-सज्जा के साथ उन्हें सुसज्जित भी किया जा रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के अंतिम छोर पर स्थित मोरगा चौकी पर लगा तिरंगा गुब्बारा की चर्चा भी खूब हो रही है। इस बार पूरे चौकी को तिरंगा गुब्बारों से सराबोर कर दिया गया है जिसकी मनमोहक खूबसूरती देख लोगों के मन में तिरंगे की मांग बढ़ा रही है।

पूरे देशवासी इस वर्ष 74 वा गणतंत्र दिवस मनाने जा रही है, जिसकी तैयारियां अंतिम चरण पर चल रही है। प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिले भर में राष्ट्रीय पर्व को मनाने की तैयारियां अंतिम छोर पर हैं। सभी सरकारी कार्यालयों में तिरंगा झंडा फहराने और भवनों को सजाने रंग बिरंगी रोशनी वाली जगमग लाइटें भी लगाई गई है। इसी तरह जिले के सभी थाना चौकियों को भी सजाया गया है जिसमें जिले के अंतिम छोर की मोरगा चौकी की सजावट लोगों में चर्चा बना हुआ है।

मोरगा चौकी के भवन को तिरंगा गुब्बारों से सजाया गया है। इस साज सज्जा के बाद पूरा चौकी तिरंगमय हो गया है। यहां से गुजरने वाले हर कोई इसकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं जिसकी हर कोई सराहना भी कर रहे है। स्थानीय लोग भी इस तरह चौकी में सजे तिरंगा गुब्बारे को देख प्रशंसा कर रहे हैं।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This