अवैध देसी महुआ शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, 22 लीटर शराब जब्त

Must Read

One accused arrested with illegal desi Mahua liquor, 22 liters of liquor seized

जगदलपुर। आरोपी के द्वारा देसी महुआ शराब बिक्री करने हेतु जगदलपुर जाने बस का इंतजार करते पाए जाने पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। आरोपी के कब्जे से 22 लीटर देसी महुआ शराब कीमती 2200 रुपया को बरामद कर जप्त किया गया। मामला थाना नगरनार क्षेत्रान्तर्गत की है।

बस्तर जिलें में अपराध नियंत्रण के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक बस्तर के निर्देशन में अवैध शराब की तस्करी पर बस्तर पुलिस को कार्यवाही करने में सफलता प्राप्त हुई है।

ज्ञात हो कि दिनांक 29.01.24 को सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति ग्राम चोकावाडा चौक एन,एच 63 मेन रोड के पास अपनी कब्जे के झोले में अवैध देसी महूआ शराब रखकर बिक्री हेतु जगदलपुर ले जाने बस का इंतजार कर रहे हैं की सूचना पर मौके पर पहुंचकर संदेही व्यक्ति को पकड़ कर नाम पता पूछने पर अपना नाम सोनू कुमार साव पिता टुनटुन साव निवासी ग्राम धन पूंजी थाना नगरनार जिला बस्तर छत्तीसगढ़ का रहने वाला बताएं जिसका तलाशी लिया गया तलाशी में आरोपी के कब्जे से कूल 22 लीटर देसी महुआ शराब कीमती 2200 रुपया को बरामद कर जप्त तक किया गया आरोपी का कृत्य अपराध धारा सदर का घटित करना पाए जाने से आरोपी को गिरफ्तार कर अपराध सदर कायम कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय पेश करने रवाना किया गया है।

नाम आरोपी-1. सोनू कुमार साव पिता टुनटुन साव निवासी ग्राम धन पूंजी थाना नगरनार जिला बस्तर छत्तीसगढ़

Latest News

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब सक्ती का हुआ गठन, अविनाश पटेल बने सक्ती जिले का अध्यक्ष तो वहीं सचिव बने शेख मुबारक

सक्ती। ज़िले के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने आपसी सहयोग और सामंजस्य बेहतर करने की दिशा में बढ़ा कदम...

More Articles Like This