वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन पर एक बार फिर पथराव, आधा दर्जन लड़कों RPF की टीम ने को पकड़ा

Must Read

Once again stone pelting on Vande Bharat Express train, RPF team caught half a dozen boys

Vande Bharat Express train : भारत की सबसे तेज चलने वाली वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express train) छत्तीसगढ़ में लगभग डेढ़ महीने पहले ही शुरू हुई। लेकिन इस बीच अब एक बार फिर ट्रेन पर पथराव कर दिया गया। महाराष्ट्र के कामठी स्टेशन के पास यह घटना घटित हुई है।

बताया जा रहा है कि पत्थरबाजी की वजह से कोच सी-6 के विंडो का कांच बहुत बुरी तरह से टूट गया है। जानकारी मिलने पर आरपीएफ की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। उन्होंने आधा दर्जन लड़कों को हिरासत में ले लिया। लेकिन फिर बाद में उन्हें समझाइश के साथ चेतावनी देकर छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express train) के शुरू होने के पूर्व ही जब रैक चेन्नई से पहली दफा बिलासपुर आई, इस दौरान भी किसी ने ट्रेन पर पथराव कर दिया था। लेकिन उस दौरान रेलवे ने किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की थी। लेकिन ट्रेन शुरू होने के महज सप्ताह भर के भीतर ही एक बार फिर ट्रेन पर पथराव कर दिया गया।

इस बार भिलाई स्टेशन के पास पत्थरबाजी की गई। इस वजह से ट्रेन के विंडो का शीशा बहुत बुरी तरह से टूट गया। बताया कि आरपीएफ ने इस मामले में केस भी दर्ज किया है। मगर, पुलिस अब तक पत्थरबाजों को नहीं पकड़ पाई है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This