जल्दी से तलाक के मामले पर कोर्ट ने कहा पत्नी को 2 करोड़ रुपये और बंगला दो तब सुनेंगे केस, जानिए क्या है मामला……….

Must Read

जल्दी से तलाक के मामले पर कोर्ट ने कहा पत्नी को 2 करोड़ रुपये और बंगला दो तब सुनेंगे केस, जानिए क्या है मामला……….

गुजरात के वडोदरा में एक दंपत्ति के तलाक का मामला सामने आये है एक बिल्डर अपनी पत्नी के साथ रहने से साफ़ इंकार कर दिया और शपथ पत्र में लिखकर कहा की मुझे अमेरिका जाना है मै किसी भी हालत में अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता। इसलिए तलाक के केश का जल्दी निपटारा करें। वहीँ कोर्ट ने बिल्डर को फटकार लगते हुए कहा कि 2 करोड़ रुपये और बंगला पत्नी को दो फिर केस सुनेंगे।बता दें की बिल्डर की पत्नी के गर्भ में जुड़वाँ बच्चा है। बिल्डर पति को कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि पत्नी को गुजरा के लिए 2 करोड़ रुपये और बंगला और पढाई के लिए रकम देने के लिए तैयार हो। यदि दोनों पक्ष को यह स्वीकार है तो 14 अगस्त को सुनेगे।

जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी को चार साल हो गए है पति पत्नी पर शक करता था। पत्नी के गर्भवती होने पर गर्भपात कराने के लिए दबाव बना रहा था। और जब पत्नी ने इंकार किया तो तलाक के लिए पति ने अर्जी लगाई है। वहीँ फैमिली कोर्ट में अर्जी ख़ारिज होने के बाद मामला हाईकोर्ट पहुंचा है।

पत्नी ने अपने बयान में बताया कि पति शंकालु है वह बिना वजह संदेह करता है। जिसके चलते विवाद होता है। इस पर कोर्ट ने कहा कि जीवनसंगिनी के गर्भ में जुड़वाँ बच्चा है ऐसे स्थिति में तलाक का फैसला सही नहीं है। दोनों पक्षों की समस्या के समाधान के लिए कोर्ट ने अपनी मीडिएशन का सुझाव दिया लेकिन पत्नी मानाने को तैयार नहीं है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This