चुनाव प्रचार के आखिरी दिन.. भाजपा ने झोंकी ताकत

Must Read

On the last day of election campaign, BJP showed strength

कोरबा—7 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के मतदान के प्रचार के अंतिम दिवस पर भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सरोज पांडेय की प्रमुख उपस्थिति में हजारों की संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और आम जनमानस ने बाइक रैली निकाली।

इस रैली में प्रमुख रूप से भाजपा के जिला प्रभारी गोपाल साहू, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जोगेश लंबा, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह गोपाल मोदी, बसंत अग्रवाल, पंकज सोनी, वैशाली रतन परखी, और नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल भी उपस्थित रहे। रैली को गौ माता सीतामढ़ी से शुरू किया गया और फिर पुराना बस स्टैंड, पवन टॉकीज़ क्रॉसिंग, सोनालिया ब्रिज, ट्रांसपोर्ट नगर चौक, सीएसईबी चौक, जैन मंदिर चौक, महाराणा प्रताप चौक, घंटाघर चौक, नेताजी सुभाष चौक, और कोसाबाडी चौक के माध्यम से गुजरकर राजेंद्र प्रसाद नगर दशहरा मैदान पहुंची। वहां प्रत्याशी सरोज पांडेय ने भाजपा के जीत की गारंटी दी और केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की तीसरी बार की सरकार बनाने का आह्वान किया।

पांडेय ने कहा, “कोरबा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार के दौरान आम जनमानस का मिला अपार प्रेम और स्नेह मेरी जीत की गारंटी को सुनिश्चित करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकास कार्य और दूरगामी परिणाम वाले निर्णय के माध्यम से देश का हर वर्ग अपने आप को सुरक्षित मान रहा है और अपने आप को आत्मनिर्भर बना रहा है।”

उन्होंने जोड़ते हुए कहा, “मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि देश हित में मतदान अवश्य करें और मोदी जी की सरकार को तीसरी बार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी का अपना मत रूपी शुभ आशीष अवश्य प्रदान करें।”

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This