गणतंत्र दिवस पर ASI ने वृद्ध आश्रम के वृद्ध महिला से कराया ध्वजारोहण.

Must Read

गणतंत्र दिवस पर ASI ने वृद्ध आश्रम के वृद्ध महिला से कराया ध्वजारोहण.

राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस पूरे राष्ट्र में हर्षोल्लास के साथ के साथ मनाया गया । राष्ट्रीय पर्व का यह कार्यक्रम पूरे छत्तीसगढ़ में भी धूमधाम से बनाया गया । कोरबा जिला में भी ध्वजारोहण का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ लेकिन इस दौरान जिले के सर्वमंगला पुलिस चौकी में एक अनोखा भाव देखने को मिला जहाँ चौकी प्रभारी विभव तिवारी ने अपने चौकी में वृद्धआश्रम की 75 वर्षीय महिला आशा कुलकर्णी से ध्वजारोहण करते हुए पूरे चौकी स्टाफ के साथ तिरंगे को सलामी दिए। इस दौरान वृद्धआश्रम के वृद्धाजनो के साथ चौकी के स्टाफ उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कोरबा पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला के मार्गदर्शन में कोरबा पुलिस के द्वारा कर्तव्य के दौरान कई तरह के उदाहरण प्रस्तुत किए गए हैं चाहे वह यातायात जागरूकता को लेकर हो या आम जनों के शिकायत पर कार्रवाई को लेकर हो हमेशा अपने अनोखे अंदाज को लेकर कोरबा पुलिस इन दोनों उत्तम कार्य कर रही है। पुलिस के इस तरह के प्रयासों से जहां आम जनों के शिकायत का निराकरण होता है वही पुलिस और आम जनों के बीच व्यवहार को मजबूती मिल रही है।

आम जनों के निराकरण को लेकर कोरबा पुलिस तत्पर है पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के मार्गदर्शन में कार्य कर रही है पुलिस के बेहतर कार्य को लेकर कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन के द्वारा कई पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया है जिसमें विभव तिवारी का भी नाम शामिल था उन्हें आपराधिक मामलों के निराकरण के साथ-साथ कर्तव्य निर्वहन को लेकर उत्कृष्ट सेवा पदक व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This