Ola Ride Cancel की तो ऑटो ड्राइवर ने लड़की को मारा थप्पड़, कहा- गैस क्या तेरा बाप

Must Read

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से ओला ऑटो ड्राइवर की शर्मनाक करतूत   का वीडियो सामने आया है। कैंसल करने पर ऑटो ड्राइवर इतना खफा हो गया कि उनका रास्ता रोककर धमकाने लगा। इतना ही नहीं उसने लड़की को थप्पड़ भी मार दिया  और कहा कि- गैस का चार्ज क्या तेरा बाप देगा। ओला ऑटो ड्राइवर के मिसबिहेवयर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग आरोपी ड्राइर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऑटो में दो लड़कियां बैठी हुईं है। वहीं एक ड्राइवर उनसे बहस कर रहा है। वो लड़कियों को धमकी दे रहा है। ऑटो ड्राइवर ने जब लड़की के साथ बदतमीजी की तो लड़की ने कहा कि वह पुलिस में कंप्लेंट कर देगी, लेकिन इस बात का भी उस ड्राइवर पर कोई असर नहीं पड़ा। उल्टा लड़की को पुलिस स्टेशन ले जाने की जिद करने लगा।

ओला ऑटो ड्राइवर लड़कियों पर इस कदर भड़का कि उसने उन्हें थप्पड़ तक मार दिया। लड़की ने ऑटो ड्राइवर से यह कहा कि “आप चिल्ला क्यों रहे हो” तो ड्राइवर ने कहा कि “गैस तेरा बाप देता है क्या”। लड़की ने कहा कि आप मुझे गाली नहीं दीजिए और पिता पर मत जाइए। इस पर आरोपी ऑटो ड्राइवर और अधिक भड़क जाता है और लड़की को थप्पड़ मार देता है। लड़की बोलती है आपने मुझे थप्पड़ क्यों मारा।मैं आपसे आप-आप करके बात कर रही हूं पर आप ऐसा कर रहे हैं। वहां मौजूद लोगों ने भी ऑटो ड्राइवर का सपोर्ट किया।

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा फूटने लगा। लोग ओला और बेंगलुरु पुलिस से उस ऑटो चालक पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि यदि कोई राइड कैंसिल करता है तो उसे कैंसिलेशन फीस देनी होती है और ड्राइवर को कंपनी पे करती है, लेकिन ड्राइवर को इस तरह से थप्पड़ मारने का कोई अधिकार नहीं है। यदि आसपास लोग नहीं होते तो वह इससे ज्यादा बहुत कुछ कर सकता था।

 

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This