परसदा में 21 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से घर घुसकर दिनदहाड़े हत्या की खबर

Must Read

परसदा में 21 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से घर घुसकर दिनदहाड़े हत्या की खबर

छत्तीसगढ़ सक्ति शक्ति जिला अंतर्गत ग्राम लवसरा परसदा से हत्या की बड़ी घटना सामने आ रही है जानकारी के अनुसार शक्ति जिला के बाराद्वार थाना अंतर्गत लवसरा निवासी 21 वर्षीय युवती की दिनदहाड़े घर घुसकर हत्या कर दी गई है। घटना लगभग 12 बजे दोपहर की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही 12 द्वारा पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच तत्काल शव को अपने कब्जे पर लेकर अग्रिम कार्रवाई पर जुट गई है वही जानकारी के अनुसार मृतिका के इस हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के हर एक बिन्दुओ को ध्यान में रखते हुए जांच में जुट गई है।

इस घटना के संबंध में हालांकि बाराद्वारा पुलिस के द्वारा किसी प्रकार का आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन हत्या की पुष्टि करते हुए अग्रिम कार्यवाही की बात करते हुए जाँच में जुटने की बात कही जा रही है।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती के किसी परिचित के युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है या किसी जानकार व्यक्ति की संलिप्त इस हत्या के पीछे हो सकता है जो मृतका से संबंधित रहा हो या संभवतः यह मामला प्रेम प्रसंग से भी संबंध हो सकता है इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

हालांकि हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना से संबंधित हर एक बिंदुओं को आधार मानते हुए बारीकी से पूछताछ एवं जांच कर रही है ताकि जल्द से जल्द हत्या के वास्तविक कारण का खुलासा हो सके और हत्या के पीछे क्या मकसद था यह स्पष्ट हो सके। पुलिस के जांच के बाद ही घटना के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This