नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या के बाद पति ने लिखा सुसाइड नोट

Must Read

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या के बाद पति ने लिखा सुसाइड नोट

रायपुर- पांडुका थाना क्षेत्र के अतरमरा में गर्भवती महिला की आत्महत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि दो दिन पहले नवविवाहिता की लाश घर पर मिली थी। पति ने ही पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पति ने आत्महत्या का रूप दिया था। शव के पास से सुसाइट नोट भी बरामद हुआ था। सुसाइट नोट में खुद का गला दबाकर आत्महत्या करने की बात लिखी थी। पुलिस आरोपी पति आदित्य सिन्हा को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मोहंदी की रहने वाली रीना सिन्हा का विवाह अतरमरा के रहने वाले आदित्य सिन्हा के साथ 8 महीने पहले 9 मार्च 2023 को सामाजिक रीति रिवाज से सम्पन्न हुआ था। 24 नवंबर 2023 को रीना की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई थी। वहीं मृतका के पास एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें लिखा था – ‘‘आदित्य जी मैं अपनी मर्जी इच्छा से अपना गला दबा रहा हूं’’।

मृतका रीना सिन्हा की मौत पर मायके वाले संदेह जताते हुए पति आदित्य पर हत्या का आरोप लगाया था। साथ ही मायके पक्ष के लोग निष्पक्ष जांच करते हुए वैधानिक कार्रवाई की मांग की थी। पाण्डुका पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत के बाद आदित्य सिन्हा के खिलाफ 304बी तहत कार्रवाई की है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This